हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर महिला मोर्चा ने कंगना के समर्थन में चलाया हस्ताक्षर अभियान, महाराष्ट्र सरकार का किया विरोध

By

Published : Sep 13, 2020, 4:59 PM IST

रविवार को जिला मुख्यालय नाहन में बीजेपी महिला मोर्चा ने हिमाचली बेटी कंगना के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाया. शहर के ऐतिहासिक चौगान मैदान के समीप महिलाओं ने महाराष्ट्र सरकार का विरोध किया. सभी महिलाएं कंगना का पूरा समर्थन कर रही है.

signature campaign
signature campaign

नाहन:हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को लगातार लोगों का समर्थन मिल रहा है. इसी बीच अब सिरमौर बीजेपी महिला मोर्चा की महिलाएं भी कंगना रनौत के समर्थन में खड़ी हो गई हैं.

महाराष्ट्र में बीमएसी की ओर से कंगना रनौत का दफ्तार गिराने व उनको दी जा रही धमकियों के विरोध में रविवार को जिला मुख्यालय नाहन में बीजेपी महिला मोर्चा ने हिमाचली बेटी कंगना के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाया.

शहर के ऐतिहासिक चौगान मैदान के समीप महिलाओं ने महाराष्ट्र सरकार का विरोध किया और लोगों को भी कंगना के समर्थन में इस मुहिम से जुड़ने के लिए प्रेरित किया, जिससे हिमाचल की बेटी को न्याय मिल सके.

वीडियो रिपोर्ट.

बीजेपी महिला मोर्चा नाहन की अध्यक्ष प्रोमिला शर्मा ने कहा कि कंगना के साथ जो व्यवहार महाराष्ट्र की सरकार ने किया है, वह निंदनीय है और यहां की महिलाएं कंगना के साथ खड़ी हैं. वहीं, महिला मोर्चा नाहन की महासचिव मोना तोमर ने कहा कि कंगना के साथ जो व्यवहार किया गया है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और सभी महिलाएं कंगना का पूरा समर्थन कर रही है.

कुल मिलाकर देश, प्रदेश सहित जिला सिरमौर से भी हिमाचली बेटी कंगना रनौत को लगातार समर्थन मिल रहा है और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सभी ने एक स्वर में मोर्चा खोल रखा है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल बीजेपी IT सेल ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ पुलिस से की शिकायत

ये भी पढ़ें:हिमाचल बीजेपी IT सेल ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ पुलिस से की शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details