हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंचायत चुनाव में बीजेपी की एकतरफा जीत से निराशा में कांग्रेस : सुरेश कश्यप

By

Published : Feb 7, 2021, 3:38 PM IST

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कांग्रेस के सिरमौर जिला परिषद चुनाव में धन-बल के प्रयोग करने को लेकर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है. सुरेश कश्यप ने कहा कि पंचायतीराज व नगर निकाय के चुनावों में भाजपा की एकतरफा जीत से कांग्रेस बौखला गई है. प्रदेश भर में जनता ने कांग्रेस को नकारा है. यही वजह है कि कांग्रेस हताशा व निराशा में बेबुनियाद बयानबाजी कर रही है.

suresh kashyap
suresh kashyap

नाहन: हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष एवं शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप ने कांग्रेस पर बड़ा जुबानी हमला बोला है. सिरमौर जिला परिषद में भाजपा के परचम लहराने के बाद कांग्रेस द्वारा धन-बल के प्रयोग के लगाए गए आरोपों पर बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पलटवार किया है.

सुरेश कश्यप ने कहा कि पंचायतीराज व नगर निकाय के चुनावों में भाजपा की एकतरफा जीत से कांग्रेस बौखला गई है. प्रदेश भर में जनता ने कांग्रेस को नकारा है. यही वजह है कि कांग्रेस हताशा व निराशा में बेबुनियाद बयानबाजी कर रही है. प्रदेश भर में कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को इस बात को स्वीकार करना चाहिए कि प्रदेश की जनता ने उन्हें नकारा है.

वीडियो.

सरकार की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही कांग्रेस

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने यह भी कहा कि पिछले तीन सालों में जयराम सरकार विकासात्मक गतिविधियों को पूरे प्रदेश में बढ़ाने में कामयाब रही है. सरकार की नीतियां व कार्यक्रम को देखते हुए पंचायतीराज व स्थानीय निकाय के चुनावों में जनता ने मोहर लगाई है. यह वजह भी है कि कांग्रेस पार्टी सरकार की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रही है.

चुनाव में भाजपा को मिली बहुत बड़ी जीत

सुरेश कश्यप ने प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जयराम सरकार पर लोगों ने अपना विश्वास व्यक्त किया है और भारतीय जनता पार्टी को बहुत बड़ी जीत भाजपा को दिलाई है. अभी तक प्रदेश में सात जिला परिषदों को गठन हुआ है, जिसमें सभी में भाजपा ने कब्जा जमाया है. 90 से 95 प्रतिशत पंचायत समितियों पर भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है. इसी प्रकार से नगर परिषद व नगर पंचायतों में भी भाजपा जीत दर्ज करने में कामयाब हुई है.

बीजेपी ने जमाया है सिरमौर जिप पर कब्जा

बता दें कि कांग्रेस के किले में सेंध लगाकर भाजपा ने सिरमौर जिला परिषद पर कब्जा जमाने में कामयाबी हासिल की, जिस पर शिलाई के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने सत्ता पक्ष पर धन बल का प्रयोग करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे. इन्हीं आरोपों पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने विपक्ष को जवाब दिया है.

पढ़ें:सावधानी से करें ऑनलाइन शॉपिंग, नहीं तो खाली हो सकता है आपका बैंक खाता

ABOUT THE AUTHOR

...view details