हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शहरी निकाय चुनाव: नामांकन के आखिरी दिन बिंदल की अगुवाई में BJP समर्थित उम्मीदवार ने भरा नामांकन

By

Published : Dec 28, 2020, 5:20 PM IST

सिरमौर के जिला मुख्यालय नाहन में नगर परिषद के उम्मीदवारों ने अपने नामांकन दर्ज करवाए. भाजपा समर्थित उम्मीदवार ने नगर परिषद के वार्ड नम्बर 13 के लिए विधायक डॉ. राजीव बिंदल की अगुवाई में नामांकन दर्ज करवाया.

BJP backed candidate filed nomination on the last day of nomination for MC elections in nahan
फोटो.

नाहन:शहरी निकाय चुनाव के लिए नामांकन का सोमवार को आखिरी दिन था. जिला मुख्यालय नाहन में नगर परिषद के उम्मीदवारों ने अपने नामांकन दर्ज करवाए. भाजपा समर्थित उम्मीदवार ने नगर परिषद के वार्ड नम्बर 13 के लिए विधायक डॉ. राजीव बिंदल की अगुवाई में नामांकन दर्ज करवाया.

दरअसल चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित तिथियों के मुताबिक आज नामांकन दर्ज करवाने के अंतिम तारीख थी. इसलिए नगर निकाय चुनाव में जो उम्मीदवार पहले नामांकन दर्ज नहीं किए थे, उन्होंने आज अंतिम दिन अपने नामांकन दर्ज करवाए.

वीडियो.

'बीजेपी समर्थित 12 उम्मीदवार अपना नामांकन पहले ही दर्ज कर चुके हैं'

मीडिया से बात करते हुए विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि नगर परिषद के बीजेपी समर्थित 12 उम्मीदवार अपना नामांकन पहले ही दर्ज कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि अंतिम दिन आज जिस वार्ड से भाजपा समर्थित उम्मीदवार नामांकन दर्ज किया है. वहां पूर्व भाजपा समर्थित नगर परिषद ने कई विकासात्मक कार्य किए हैं.

उन्होंने कहा कि यहां पर गंदगी को मिटाकर गंदे नालों के स्थान पर पार्किंग और पार्कों का निर्माण किया. उन्होंने कहा कि इस वार्ड में मुख्य रूप से गोविंदगढ़ और वाल्मीकि मोहल्ला शामिल है और यहां के संपूर्ण विकास को लेकर एक ढांचा तैयार किया गया है.

बिंदल ने लोगों से भाजपा समर्थित उम्मीदवार के पक्ष में सहयोग देने की अपील की और कहा लोगों के सहयोग से ही शहर में विकास कार्य को भाजपा आगे बढ़ा पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details