हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 4, 2019, 5:57 PM IST

ETV Bharat / state

भंडारी ने दयाल प्यारी पर साधा निशाना, बोले-पार्टी की छाती में घोपा छुरा

नाहन में कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव सिंह भंडारी ने चुनान प्रचार के दौरान कांग्रेस के प्रत्याशी गंगूराम मुसाफिर और बीजेपी से बागी नेता पर जमकर जुबानी हमला किया.

कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव सिंह भंडारी

नाहन: कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष एवं पच्छाद भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव सिंह भंडारी ने कांग्रेस प्रत्याशी गंगूराम मुसाफिर और बीजेपी से बागी होकर चुनावी मैदान में उतरी नेत्री दयाल प्यारी पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही बलदेव सिंह ने दावा किया है कि इस बार भाजपा पच्छाद उपचुनाव को 20 हजार से अधिक मतों से जीतेगी.

बता दें कि बलदेव सिंह भंडारी बीजेपी प्रत्याशी रीना कश्यप के साथ नारग में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर भंडारी ने मुसाफिर पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसी प्रत्याशी अपने लंबे राजनीतिक करियर में 32 सालों तक 7 बार चुनाव जीतकर भी क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर पाए, वहीं अब वह लोगों के बीच जाकर तीन साल का समय मांग रहे हैं.

वीडियो

भंडारी ने बीजेपी से बागी हुई दयाल प्यारी का बिना नाम लिए जुबानी हमला करते हुए कहा कि जो नेत्री यहां से जिला परिषद की चेयरमेन भी रही, जिसे भाजपा ने 3 बार जिला परिषद का सदस्य भी बनाया, आज वो पार्टी को धोखा देकर और पार्टी की छाती पर छुरा घोपकर इस चुनाव में निर्दलीय खड़ी हो गई है. बलदेव सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर व सुरेश कश्यप के नेतृत्व में पिछले 2 सालों में जो विकास पच्छाद का किया है, उसे देखते हुए यहां की जनता भाजपा के साथ खड़ी है और भाजपा प्रत्याशी को यहां से भारी बहुमत के साथ जीताकर भेजेगी. भंडारी ने कहा कि बीजेपी इस बार 20 हजार मतों से ज्यादा वोटो को जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details