हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी पुलिस ने पंजाब की सीमा से सटे चोर रास्तों को किया बंद, अवैध तरीके से हो रही थी आवाजाही

By

Published : May 13, 2021, 7:23 PM IST

बद्दी पुलिस ने पंजाब की सीमा से सटे चोर रास्तों को बंद कर दिया हैं. पुलिस ने पंजाब सीमा से लगते बघेरी, दभोटा, ढेरोंवाल व नवांग्राम के साथ लगते चोर रास्तों को जेसीबी की मदद से खोद कर बंद कर दिया है.

बद्दी पुलिस
फोटो.

बद्दी/नालागढ़:बद्दी पुलिस ने पंजाब की सीमा से सटे चोर रास्तों को बंद कर दिया हैं. कोरोना संक्रमण के चलते हिमाचल आने के लिए ई पास की व्यवस्था शुरू की गई है, लेकिन इन रास्तों से बाहरी राज्यों के लोगों की आवाजाही हो रही थी. इन रास्तों का प्रयोग अवैध कार्यों के लिए खनन माफिया और नशा तस्करों समेत अन्य लोग भी करते हैं.

पुलिस ने पंजाब सीमा से लगते बघेरी, दभोटा, ढेरोंवाल व नवांग्राम के साथ लगते चोर रास्तों को जेसीबी की मदद से खोद कर बंद कर दिया है. अधिकांश लोग निजी वाहनों से इन चोर रास्तों के जरिए बिना ई पास के आ रहे थे. पुलिस ने इन सभी रास्तों को मंगलवार को बंद कर दिया है.

वीडियो.

जेसबी से खोदकर किए बंद

डीएसपी विवेक चहल ने बताया कि ई पास शुरू होने के बाद ढेरोंवाल, दभोटा व बघेरी मुख्य सड़क से न आकर बाहरी राज्यों के लोग निजी गाड़ियों से बीबीएन में पहुंच रहे हैं. निजी वाहन संचालक इन लोगों से मनमर्जी का किराया वसूल रहे हैं. ऐसे में विभाग ने इन सभी रास्तों को जेसीबी से खोद कर पूरी तरह से बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें:सोलन के बाजारों और अस्पतालों में दिखा कोरोना कर्फ्यू का असर, OPD में आई कमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details