हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिएरा-2020: IIM सिरमौर में अखिल के गाना पर झूमे दर्शक

By

Published : Feb 3, 2020, 12:22 PM IST

आईआईएम सिरमौर में विर्षिक उत्सव के दूसरे दिन पंजाबी गायक अखिल ने मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे. छात्र क्लबों और समितियों के मार्गदर्शन में कर्मचारियों व संकाय की ओर से वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया.

IIM Sirmaur Sierra 2020
पंजाबी गायक अखिल ने आईआईएम सिरमौर में विर्षिक उत्सव केके दूसरे दिन दर्शकों का समां बाधा.

पांवटा साहिब: आईआईएम सिरमौर में आयोजित किए जा रहे वार्षिक उत्सव सिएरा-2020 के दूसरे दिन पंजाबी गायक अखिल मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे. संस्थान के निदेशक डॉ. नीलू ने अखिल को टोपी ओर शॉल देकर सम्मानित किया. अखिल की स्टार नाइट में दर्शक झूमते हुए नजर आए. अखिल ने अपने गानों पर समारोह में मौजूद लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया.

वहीं, निदेशक प्रोफेसर रोहमित्र ने उद्घाटन संबोधन में कहा कि इस इवेंट के आयोजन से आईआईएम सिरमौर ने एक सशक्त संस्था के रूप में अपनी क्षमता और प्रेरणा का प्रदर्शन किया है. उन्होंने प्रतिभागियों को प्रेरित करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से छात्रों का संपूर्ण विकास होता है.

वीडियो रिपोर्ट.

बता दें कि आईआईएम सिरमौर का वार्षिक उत्सव 1 फरवरी को भव्य उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हुआ था. समारोह में मुख्य अतिथि एवं संस्थान निदेशक, प्रोफेसर नीलू रोहमित्र ने दीप प्रज्वलित कर 'सिएरा' का उद्घाटन किया था.

उत्सव को सफल बनाने के लिए संस्थान के निदेशक नीलू रोहमित्र ने छात्र संघ की प्रशंसा की. छात्र क्लबों और समितियों और कर्मचारियों के मार्गदर्शन में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया. 'सिएरा 2020' में देश भर से लगभग 30 संस्थानों के 1000 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details