हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, 4 पुलिसवाले घायल, 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2023, 2:16 PM IST

Updated : Mar 27, 2023, 3:43 PM IST

पांवटा साहिब में कुछ लोगों ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया. हमला करने वालों में महिलाएं भी थीं, हमलावरों ने पुलिसवालों पर लाठी-डंडों से हमला किया. जिसमें 3 पुलिसवाले अस्पताल पहुंच गये. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को धर दबोचा है. आखिर क्या है पूरा मामला, पढ़ें ख़बर

पांवटा पुलिस टीम पर हमला
पांवटा पुलिस टीम पर हमला

पांवटा साहिब: सिरमौर जिले के विकासखंड पांवटा साहिब में पुलिस टीम पर हमला हुआ है. जिसमें 4 पुलिसवाले घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिसवालों पर हमले के आरोप में पांवटा पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा है.

चोरी के मामले की जांच करने गई थी पुलिस- पांवटा पुलिस पर हमले का मामला रामपुर घाट इलाके की बंगाली बस्ती का है. बताया जा रहा है कि पुलिस टीम चोरी के एक मामले की जांच के लिए गई थी. पुलिस के जवान सिविल वर्दी में एक चोर को पकड़ने गए थे, जहां कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. पुलिसवालों पर हमले के बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

3 पुलिसवाले सिविल अस्पताल में भर्ती हैं

लाठी-डंडों से किया गया हमला- पुलिस के मुताबिक जैसे ही पुलिसकर्मी जांच के लिए बंगाली बस्ती के घरों में गए तो कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया. जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं. इन लोगों ने पुलिसवालों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस जवानों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई. इस हमले में 4 पुलिसवाले घायल हुए हैं, जिनमें से 3 पुलिसवालों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि एक को हल्की चोटें आई हैं.

पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार- मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे. डीएसपी रमाकांत के मुताबिक वाहन चोरी के मामले के आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रामपुर घाट गई थी. जहां पुलिसकर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. वही पुरुवाला थान एसएचओ जीत सिंह ने बताया कि इस मामले में एक नाबालिग समेत 5 आरोपियों को पकड़ लिया है.

गौरतलब है कि सिरमौर के पांवटा साहिब में वाहन चोरों के हौसले बुलंद हैं. रोजाना वाहन चोरी के मामले सामने आते रहते हैं. वाहन चोरों को धर दबोचने के लिए डीएसपी की ओर से एक अलग टीम बनाई गई है. ASP सोमदत्त ने बताया कि शहर में बढ़ रही चोरियों के मामले में पुलिस द्वारा गठित की गई टीम चोर को दबोचने के लिए रामपुर घाट गई थी जिन पर जानलेवा हमला हुआ है.

ये भी पढ़ें: 9 प्रवासी मजदूरों को गाड़ी से कुचलने के आरोपी चालक की बेल रद्द, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Last Updated : Mar 27, 2023, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details