हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू: नाहन में ASP ने संभाला है मोर्चा, नियम तोड़ने वालों पर की जा रही सख्त कार्रवाई

नाहन में सिरमौर जिले की एएसपी बबीता राणा लगातार मोर्चा संभाले हुए है. प्रतिदिन फिल्ड में उतर एएसपी कोरोना नियम तोड़ने वाले लोगों पर सख्ती के साथ कार्रवाई को अमल में ला रही है.

By

Published : May 13, 2021, 3:42 PM IST

ASP Babita Rana, एएसपी बबीता राणा
फोटो.

नाहन:कोरोना कर्फ्यू के साथ-साथ कोविड प्रोटोकॉल को सख्ती के साथ लागू करवाने के लिए नाहन में जिले की एएसपी बबीता राणा लगातार मोर्चा संभाले हुए है. प्रतिदिन फिल्ड में उतर एएसपी नियम तोड़ने वाले लोगों पर सख्ती के साथ कार्रवाई को अमल में ला रही है.

दरअसल गुरूवार को भी एएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नाहन शहर में जगह-जगह कोविड प्रोटोकाॅल के साथ-साथ कोरोना कर्फ्यू नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई. पुलिस टीम ने आज कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो न करने वाले कई लोगों के चालान किए. एएसपी ने स्पष्ट किया कि नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

वीडियो रिपोर्ट.

कोविड प्रोटोकॉल की अवहेलना पर कई चालान

मीडिया से बात करते हुए एएसपी बबीता राणा ने कहा कि कोरोना कर्फ्यू के साथ-साथ कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो न करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में आज भी कोविड प्रोटोकॉल की अवहेलना पर कई चालान किए गए हैं.

कोविड प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखें

इसके साथ-साथ प्राइवेट वाहनों में 50 प्रतिशत से अधिक लोग बैठे हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई गई है. एएसपी ने कहा कि बार-बार लोगों से प्रशासन सहित पुलिस यही अपील कर रही है कि जब तक बेहद जरूरी न हो, तब तक घरों से बाहर न निकलें. घरों से बाहर आएं, तो कोविड प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखें. लोग खुद को सुरक्षित रखेंगे तो परिवार सहित अन्य लोगों को भी सुरक्षित रखेंगे.

फोटो.

सिरमौर पुलिस 26 से 27 लाख रुपये का जुर्माना वसूल चुकी है

बता दें कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान सिरमौर पुलिस अब तक कोविड प्रोटोकॉल के साथ-साथ कोरोना कर्फ्यू के नियम तोड़ने पर करीब 4 हजार से अधिक के चालान की एवज में 26 से 27 लाख रुपये का जुर्माना वसूल चुकी है. एसपी सिरमौर के निर्देशों पर जिला भर में पुलिस सख्ती के साथ फिल्ड में उतरी हुई हैं, ताकि जिला में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण की रोकथाम हो सके.

ये भी पढ़ें-सेब का जूस निकालने के बाद वेस्ट से बनेगा कागज, सरकार कंपनी से करार की तैयारी में

ABOUT THE AUTHOR

...view details