हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 3, 2019, 6:24 PM IST

ETV Bharat / state

पच्छाद उपचुनाव: बागी बने आशीष सिक्टा फिर बीजेपी के हुए, नामांकन पत्र लिया वापस

भाजपा के युवा नेता आशीष सिक्टा और दयाल प्यारी ने अपना निर्दलिय नामांकन भरा था, लेकिन आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और जयराम से मिलने के बाद नामांकन पत्र भरने वाले आशीष सिक्टा ने अपना नामांकन पत्र वापिस ले लिया है.

Ashish Sikta withdraw his nomination

नाहन: हिमाचल में जब से उपचुनाव का बिगुल बजा है तब से लेकर भाजपा खेमे में गर्मा गर्मी का माहौल बन चुका था इसी बीच भाजपा के दो कार्यकर्ताओं द्वारा पच्छाद से निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र भरा गया था.

इसके बाद भाजपा खेमे में हलचल शुरू हो गई थी जिसमें भाजपा के युवा नेता आशीष सिक्टा और दयाल प्यारी ने अपना नामांकन भरा था, लेकिन आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और जयराम से मिलने के बाद नामांकन पत्र भरने वाले आशीष सिक्टा ने अपना नामांकन पत्र वापिस ले लिया है.

इसी बीच आशीष सिक्टा पर उनके ही साथियों द्वारा उनके साथ बगावत करने और भाजपा में जाने से रोष भी देखने को मिला. वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा आशीष सिक्टा का स्वागत किया, इस मौके पर सुरेश भारद्वाज, सतपाल सती, राजीव सैजल ने भी आशीष सिक्टा के आने पर खुशी जाहिर की.

आशीष सिक्टा फिर बीजेपी के हुए.

वहीं, आशीष सिक्टा ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा जो भी फैसला लिया गया है वो उनके साथ है उन्होंने कहा कि वे लंबे समय से भाजपा और आरएसएस की विचारधारा से जुड़े हैं और पार्टी के साथ ही रहेंगे.

सिक्टा ने कहा कि नामांकन वापिस लेने से उनके साथियों में रोष है और कहीं ना कहीं वो जायज भी है, उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता भी भाजपा के ही हैं और इस विषय मे उन लोगों से बातचीत की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details