हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 30, 2019, 2:26 AM IST

ETV Bharat / state

पच्छाद-भाजपा में बगावत! युवा नेता आशीष सिकटा ने किया आजाद चुनाव लड़ने का फैसला

पच्छाद विधानसभा से रीना कश्यप को मिला भाजपा का टिकट. टिकट दावेदारी की दौड़ में चल रहे आशीष सिकटा नाराज. सोमवार को बतौर आजाद प्रत्याशी भरेंगे नामांकन.

Ashish Sikta

नाहनः पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर यहां भाजपा में बगावत हो गई है. पार्टी टिकट न मिलने से नाराज एबीवीपी से जुड़े युवा नेता आशीष सिकटा ने इस उपचुनाव में बतौर आजाद उम्मीदवार चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

रविवार देर शाम सोशल मीडिया पर सिकटा ने इसकी घोषणा की है. सिक्टा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि वह सोमवार को बतौर आजाद उम्मीदवार नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे हैं और सभी समर्थकों से सोमवार 11 बजे राजगढ़ के नए बस स्टैंड पर एकत्रित होने का आग्रह किया गया है.

युवा नेता आशीष सिकटा ने किया आजाद चुनाव लड़ने का फैसला

बता दें कि पच्छाद उपचुनाव में भाजपा ने रविवार को यहां से युवा नेत्री रीना कश्यप को पार्टी का टिकट दिया है. इसके बाद देर रात आशीष सिकटा के चुनाव लड़ने के ऐलान से खलबली मच गई है. टिकट के लिए रीना कश्यप के साथ-साथ आशीष सिकटा और जिला परिषद सदस्य दयाल प्यारी का नाम चल रहा था. रीना कश्यप को टिकट मिलने के बाद आशीष सिकटा ने तो चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया, अब नजरें दयाल प्यारी के रूख पर टिकी हुई हैं.

बताया जा रहा है कि रीना कश्यप का पार्टी टिकट तय होने के बाद से दयाल प्यारी भी देर शाम तक अपने समर्थकों से घिरी हुई थी. सोमवार शाम 5 बजे तक सारी तस्वीर साफ हो जाएगी कि कितने नामांकन पत्र भरे जाते हैं. इतना जरूर है कि सिकटा के चुनाव के ऐलान से पार्टी की मुश्किलें यहां जरूर बढ़ती नजर आ रही हैं. वैसे भी पच्छाद भाजपा में गुटबाजी से इंकार नहीं किया जा सकता. दयाल प्यारी व बलदेव भंडारी के बीच तीखा विवाद अब भी जारी है और अब आशीष सिकटा ने बगावत कर दी है. कुल मिलाकर इस चुनाव में भाजपा की राहें आसान नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details