हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा में तीन महीने से मानदेय के इंतजार में आशा वर्कर, विधायक सुखराम चौधरी से लगाई गुहार

पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में विधायक सुखराम चौधरी ने कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया है. विधायक ने आशा वर्कर,सफाई कर्मचारियों और स्वास्थ्य कर्मियों के बीच सेनिटाइजर, मास्क और प्रशंसा पत्र का वितरण किया.

By

Published : Jun 8, 2020, 6:14 PM IST

asha workers did not get salary from last 3 months in paonta sahib
तीन महीने से मानदेय के इंतजार में आशा वर्कर

पांवटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में विधायक सुखराम चौधरी ने कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाया है. विधायक ने आशा वर्कर,सफाई कर्मचारियों और स्वास्थ्य कर्मियों के बीच सेनिटाइजर, मास्क और प्रशंसा पत्र का वितरण किया. इस दौरान कई बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

लॉकडाउन-1 से लेकर अभी तक कोरोना वॉरियर्स की तरह अपनी सेवाएं दे रही आशा वर्कर्स और सफाई कर्मचारी महिलाओं ने विधायक द्वारा मिले सम्मान पर उनका आभार व्यक्त किया. इस दौरान महिलाओं ने पांवटा विधायक सुखराम चौधरी से आग्रह किया कि तीन महीने से लगातार दिन-रात काम करने के बावजूद सरकार की तरफ से उन्हें निर्धारित मानदेय नहीं दिया जा रहा है.

विधायक सुखराम चौधरी ने आशा वर्कर्स और सफाई कर्मियों की समस्याओं को सुना. विधायक ने आशा वर्करों और सफाई कर्मियों को समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि महिलाओं को पेश आ रही परेशानियों को निपटाने के लिए वह हरसंभव प्रयास करेंगे.

वीडियो रिपोर्ट

गौरतलब है कि इस वक्त पूरे देश में कोविड-19 से निपटने के लिए कोरोना वॉरियर्स अपनी सेवाएं दे रहे हैं. अपने परिवार से दूर रहकर वह दिन-रात योद्धाओं की तरह अपने-अपने क्षेत्र में काम कर रहे हैं. जिसके लिए समाज सेवी संस्थाओं से लेकर प्रशासन और सरकार उन्हें सम्मानित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:कोरोना ने बिठाया HRTC का 'भट्टा', लाखों कमाने वाला कुल्लू डिपो हुआ कंगाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details