हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा बीजेपी अध्यक्ष की लोगों से अपील, ऊर्जा मंत्री के संपर्क में आए लोग करवाएं कोरोना की जांच

By

Published : Aug 7, 2020, 10:36 AM IST

ऊर्जा मंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने पर पांवटा बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने कहा कि उनके संपर्क में आए लोग पांवटा सिविल अस्पताल में जाकर अपना कोरोना टेस्ट करवा दें. इसमें घबराने की कोई बात नहीं है. कोरोना को लेकर सतर्क रहें.

Arvind Gupta
अरविंद गुप्ता

पांवटा साहिब:पांवटा बीजेपी मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने कहा है कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के संपर्क में आए लोग अपने कोरोना टेस्ट करवाएं. साथ ही अपने आप को होम क्वारंटाइन करें.

दरअसल, हिमाचल सरकार में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था और गुरुवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. उनके दो बेटियां और पीएसओ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

वीडियो

कोरोना से बचाव को लेकर अरविंद गुप्ता ने शहर के सभी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क पहनकर ही बाहर निकलने का आग्रह किया है. ऊर्जा मंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने पर पांवटा बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने कहा कि उनके संपर्क में आए लोग पांवटा सिविल अस्पताल में जाकर अपना कोरोना टेस्ट करवा दें. इसमें घबराने की कोई बात नहीं है. कोरोना को लेकर सतर्क रहें.

गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने फेसबुक पर एक पोस्ट पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों को खुद आइसोलेट होने और अपनी जांच करवाने की बात कही है.

बता दें कि हाल ही में सुखराम चौधरी को जयराम कैबिनेट में जगह मिली है. सुखराम चौधरी ऊर्जा मंत्री बनाया गया है. इसलिए मंत्री बनने के बाद लोगों ने नाहन से पांवटा तक जगह जगह पर सुखराम चौधरी का भव्य स्वागत किया. इस दौरान कई लोग मंत्री के संपर्क में आए हैं. वहीं, अब ऊर्जा मंत्री के पॉजिटिव निकलने के बाद उके संपर्क में आए सभी लोगों को अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details