हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पच्छाद उपचुनाव से पहले कांग्रेस-भाजपा के बीच बहस का वीडियो वायरल, BJP नेता बोले- जहां शिकायत करनी है कर लो

कांग्रेस प्रत्याशी गंगू राम मुसाफिर ने भाजपा नेता पर लगाए आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप. ठाकुरद्वारा में बाहरी भाजपा नेता की मौजूदगी पर कांग्रेस ने उठाए सवाल. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

By

Published : Oct 20, 2019, 7:43 PM IST

Updated : Oct 20, 2019, 7:55 PM IST

उपचुनाव

नाहन: पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते ठाकुरद्वारा में आज कांग्रेस प्रत्याशी गंगू राम मुसाफिर की बीजेपी जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता से बहस हो गई. तकरार इस बात को लेकर बढ़ गई कि चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद नियमानुसार विनय गुप्ता पच्छाद से बाहरी होने के चलते यहां नहीं रूक सकते.

इस पर बीजेपी नेता कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि आप कहीं भी शिकायत कर दो. आदर्श चुनाव आचार संहिता के चलते बाहरी नेताओं को बीते कल ही शाम पांच बजे के बाद पच्छाद छोड़ना था. लेकिन जब मुसाफिर डोर-टू-डोर कर रहे थे तो ठाकुरद्वारा में उनका सामना बीजेपी के जिला अध्यक्ष से हो गया.

वीडियो रिपोर्ट

वीडियो में देखा व सुना जा सकता है कि मुसाफिर उनसे कह रहे हैं कि आप कैसे यहां बैठे हैं, इस पर विनय गुप्ता गुस्से में उठकर कहते हैं कि कर दो जहां करनी है शिकायत. दोनों के बीच कुछ सेकेंड के लिए गर्मागर्म बहसबाजी होती रही. बीजेपी जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता का कहना है कि कांग्रेस बिना वजह मामले को तूल दे रही है. वह एक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे और यहां चाय पीने बैठे थे.

Last Updated : Oct 20, 2019, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details