हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का खतरा, वीकेंड लॉकडाउन पर विचार कर रहा प्रशासन

By

Published : Apr 29, 2021, 3:57 PM IST

गुरुवार को सिरमौर प्रशासन ने लॉकडाउन के संकेत दिए हैं. जिले में दो दिन शनिवार और रविवार को संपूर्ण लाॅकडाउन पर प्रशासन विचार कर रहा है. शुक्रवार शाम तक फैसला लिया जा सकता है.

Photo.
फोटो.

नाहन: उत्तराखंड और हरियाणा से सटे सिरमौर जिले में दिन प्रतिदिन कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है. हालात यह हैं कि कुछ दिनों से 150 से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं. इसी के चलते सिरमौर में दो दिन का संपूर्ण लाॅकडाउन लगाने की तैयारी हो रही है.

शनिवार और रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन के संकेत

गुरुवार को सिरमौर प्रशासन ने लॉकडाउन के संकेत दिए हैं. प्रशासन लाॅकडाउन पर चर्चा के साथ-साथ जरूरतमंद लोगों की भोजन व्यवस्था करने में जुटा है. इसके बाद दो दिन का संपूर्ण लाॅकडाउन लगाया जा सकता है. शुक्रवार को जिला प्रशासन इस पर फैसला ले सकता है.

वीडियो.

डीसी सिरमौर डॉक्टर आरके परूथी ने बताया कि हाल ही में शनिवार और रविवार को दोपहर एक बजे तक एसेंशियल सर्विसेज की दुकानें खोलने के निर्देश दिए गए थे. उन्होंने बताया कि जिले के सभी एसडीएम के साथ उन लोगों के खाने की व्यवस्था पर चर्चा की जा रही है जो रोजाना कमाकर खाते हैं. इसके बाद जिले में दो दिन शनिवार और रविवार को संपूर्ण लाॅकडाउन पर प्रशासन विचार कर रहा है. शुक्रवार शाम तक फैसला लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:नाले में गिरे बैल को टीम ने किया रेस्कयू, 7 दिन तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details