हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

Covid 19: निजी लैब में युवती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सतर्क हुआ प्रशासन

फार्मा कंपनी में कार्यरत महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. हालांकि, महिला का सैंपल निजी अस्पताल में जांचा गया है, ऐसे में दोबारा सैंपल जांच के लिए सीआरआई कसौली भेजा गया है.

By

Published : May 9, 2020, 7:01 PM IST

Updated : May 9, 2020, 7:20 PM IST

corona positive woman
कोरोना पॉजिटिव महिला

पांवटासाहिब: उपमंडल पांवटा साहिब में निजी लैब में कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद शहर में दहशत फैल गई. इसके बाद देवी नगर वार्ड में जाकर नगर परिषद पांवटा ने भी छिड़काव कर इस इलाके को सेनिटाइज करना शुरू कर दिया.

आपको बता दें कि 25 वर्षीय दो युवतियां गोंदपुर उद्योग में एक फार्मा कंपनी में काम करती थी. ये दोनों युवतियां पांवटा के देवी नगर में 22 फरवरी 2020 से किराए के मकान में रह रही थीं. हालांकि, पिछले काफी दिनों से कंपनी बंद होने के कारण घर में ही रह रही थी. इसके बावजूद एक युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग सतर्क नजर आया.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, बीती रात 2 बजे युवती को मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा गया. यहां से सैंपल सीआरआई कसौली भेज दिया गया, जहां से रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

वहीं, नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी ने कहा कि सुबह एक पॉजिटिव युवती की सूचना मिलने पर नगर परिषद ने अपनी टीम को देवी नगर के उसी वार्ड में भेजा. यहां छिड़काव कर इस वार्ड को सेनिटाइज किया गया. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद इस वार्ड में जाकर जल्दी से कार्य किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:पांवटा साहिब में कोरोना पॉजिटिव निकली युवती! सरकारी रिपोर्ट का इंतजार

Last Updated : May 9, 2020, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details