हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ददाहू काॅलेज में ABVP इकाई ने ने चलाया सफाई अभियान, स्थानीय दुकानदारों के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

By

Published : Mar 15, 2021, 11:03 PM IST

खिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ददाहू काॅलेज की इकाई ने स्थानीय दुकानदारों की ओर से काॅलेज परिसर व लाइब्रेरी के पास कूड़ा फेंकने की समस्या को लेकर ग्राम पंचायत चूली ददाहू के प्रधान पंकज गर्ग को ज्ञापन सौंपा. एबीवीपी ने कहा कि दुकानदारों की लापरवाही से काॅलेज के पीछे व लाइब्रेरी के सामने अत्यधिक कूड़ा एकत्रित हो गया है, जिससे काफी बदबू आती है व काॅलेज मे कक्षाएं लगाना मुश्किल हो रहा है. बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है

ABVP Dadahu college unit submitted memorandum to Tehsildar Dadahu
फोटो

श्री रेणुका जीःअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ददाहू काॅलेज की इकाई ने स्थानीय दुकानदारों की ओर से काॅलेज परिसर व लाइब्रेरी के पास कूड़ा फेंकने की समस्या को लेकर ग्राम पंचायत चूली ददाहू के प्रधान पंकज गर्ग को ज्ञापन सौंपा. एबीवीपी ददाहू काॅलेज की इकाई ने प्रधान को सौंपें गए ज्ञापन में आरोप लगाया था कि रात के अन्धेरे में स्थानीय दुकानदार अपनी दुकान का सारा कूड़ा काॅलेज परिसर व लाइब्रेरी के पास में फेंक देते हैं.

दुकानदारों की लापरवाही से काॅलेज के पीछे व लाइब्रेरी के सामने अत्यधिक कूड़ा एकत्रित हो गया है, जिससे काफी बदबू आती है व काॅलेज मे कक्षाएं लगाना मुश्किल हो रहा है. बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है, जिस पर ग्राम पंचायत चूली ददाहू के प्रधान की ओर से कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई, जिस पर एबीवीपी ददाहू काॅलेज की इकाई ने कड़ा एतराज जताया और सोमवार को खुद ही मोर्चा सम्भालकर पूरे परिसर की सफाई की.

ददाहू काॅलेज की एबीवीपी इकाई के अध्यक्ष अमनदीप व महासचिव नरेश ठाकुर ने प्रधान पंकज गर्ग से पुनः आग्रह किया है कि स्थानीय दुकानदारों पर काॅलेज के पीछे व लाइब्रेरी के सामने कूड़ा फैंकने पर अंकुश लगाया जाए व अवहेलना करने वाले दुकानदारों के पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए. इस सम्बन्ध में ददाहू काॅलेज की एबीवीपी इकाई ने तहसीलदार ददाहू और व्यापार मण्ड़ल अध्यक्ष को ज्ञापन भेजा है और उनसे भी इस सम्बन्ध मे कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर में सूखे की मार! गेहूं की फसल काटकर पशुओं को खिला रहे किसान, अनाज ना सही चारा ही सही

ABOUT THE AUTHOR

...view details