हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर जिले के संगड़ाह में खाई में गिरी कार, 4 बच्चों सहित 8 लोग घायल

By

Published : Dec 26, 2020, 8:12 AM IST

Updated : Jan 16, 2021, 2:05 PM IST

उपमंडल संगड़ाह के ऊंचा टिक्कर मार्ग पर जबड़ोग में शुक्रवार रात एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक समेत 8 लोग घायल हो गए हैं. एक कार लिफ्ट अंधेरी के ऊंचा टिक्कर मार्ग पर खाई में जा गिरी. घायलों को ग्रामीणों ने 108 व अपनी निजी गाड़ियों के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह पहुंचाया. मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

बच्चों सहित 8 लोग घायल
बच्चों सहित 8 लोग घायल

नाहन: उपमंडल संगड़ाह के ऊंचा टिक्कर मार्ग पर जबड़ोग में शुक्रवार रात एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक समेत 8 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को संगड़ाह अस्पताल में उपचार के बाद गंभीर अवस्था के चलते डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि कार में चालक सहित एक ही परिवार के 7 सदस्य सवार थे, जिनमें चार बच्चे भी शामिल हैं.

खाई गिरी कार

जानकारी के अनुसार एक कार लिफ्ट अंधेरी के ऊंचा टिक्कर मार्ग पर खाई में जा गिरी. घायलों में चालक जयपाल उम्र 25 साल, जालम सिंह उम्र 51 साल, उसकी पत्नी किरण उम्र 42 साल, पुत्र वधू किरण उम्र 30, बच्चों में अनुराग, सुशील, अमित और एक आठ महीने का मासूम बच्चा शामिल है.

वीडियो रिपोर्ट.

पुलिस उपअधीक्षक ने की पुष्टि

घायलों को ग्रामीणों ने 108 व अपनी निजी गाड़ियों के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह पहुंचाया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह में तैनात चिकित्सकों व उनकी टीम ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया. पुलिस उपअधीक्षक शक्ति सिंह ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jan 16, 2021, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details