हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 1, 2020, 4:23 PM IST

Updated : Jul 1, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब में एक हफ्ते में कोरोना का चौथा मामला आया सामने, पूरा परिवार होम क्वारंटाइन

पांवटा साहिब के अग्रसेन चौक के नजदीक गुरुद्वारा क्वारंटीन सेंटर में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. यह व्यक्ति दिल्ली से अपने परिवार के साथ पांवटा साहिब पहुंचा था, जिसके बाद व्यक्ति के परिवार समेत कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल जांच को भेजे गए.

corona positive
कोरोना पॉजिटिव

पांवटा साहिब:देश के साथ-साथ प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है. प्रदेश में अन्य राज्यों से लोगों के आने के बाद से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. उपमंडल पांवटा साहिब के अग्रसेन चौक के नजदीक गुरुद्वारा क्वारंटाइन सेंटर में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. मरीज को स्वास्थ्य विभाग की ओर से तुरंत कोविड सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है.

गुरुभूमि पांवटा में पिछले एक हफ्ते में यह कोरोना पॉजिटिव का चौथा मामला सामने आया है. वहीं, वरिष्ठ डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक यह व्यक्ति दिल्ली से अपने परिवार के साथ पांवटा साहिब पहुंचा था, जिसके बाद व्यक्ति के परिवार सहित कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लेकर जांच को भेजे गए और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

वीडियो.

साथ ही व्यक्ति के पूरे परिवार को होम क्वारंटइन किया गया है. पूरे परिवार के जांच के लिए दो बार सैंपल लिए गए. परिवार में बच्चों और पत्नी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव पाए गए. कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति कुंजामतरालियों पांवटा सहिब का बताया जा रहा है.

वहीं, इस बारे में बीएमओ डॉक्टर अजय देओल ने बताया दो बार व्यक्ति नेगेटिव पाया गया, लेकिन तीसरी बार अब पॉजिटिव पाए गए कुंजामतरालियों के व्यक्ति को कोविड सेंटर गुरुद्वारा बिल्डिंग में रखा गया था. दिल्ली की ट्रेवल हिस्ट्री होने के कारण व्यक्ति के सैंपल कोविड टेस्ट के लिए भेजे गए थे. पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति को त्रिलोकपुर कोविड सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:अनलॉक-2: प्रदेश में घटी कर्फ्यू की अवधि, बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को बिना पास नो एंट्री

Last Updated : Jul 1, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details