हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पच्छादः 38 वर्षीय व्यक्ति ने किराये के कमरे में फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 9, 2021, 6:59 PM IST

पच्छाद पुलिस थाना के अंतर्गत एक व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या की गई है. उक्त व्यक्ति जगांजी की सैर में किराये के कमरे में रह रहा था. पुलिस के मुताबिक व्यक्ति जिला पटियाला का रहने वाला था. पुलिस को इसकी जानकारी सिरमौरी मंदिर पंचायत के उपप्रधान ने दी.इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी गई है.

Pachad Police Station
पच्छाद पुलिस थाना

नाहनः पच्छाद पुलिस थाना के अंतर्गत एक व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी गई है.

जिला पटियाला का रहने वाला था मृतक
पुलिस के मुताबिक 38 वर्षीय सुरेश, पुत्र दीवान चंद जो कि जिला पटियाला का रहने वाला था. उक्त व्यक्ति ने जगांजी की सैर में किराये के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस को इसकी जानकारी सिरमौरी मंदिर पंचायत के उपप्रधान ने दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ठेके पर काम कर रहा था मृतक
बताया जा रहा है कि मृतक लॉकडाउन से पहले किसी ठेकेदार के पास लेबर का काम करता था. मौजूदा समय में वह मकान मालिक की जमीन पर ठेके पर काम कर रहा था. पूछताछ के दौरान मकान मालिक होशियार दत्त और उसके बेटे राजेंद्र पाल ने बताया कि सुरेश कुमार अधिकतर शराब के नशे में ही रहता था. जब वह सुरेश को खाना लेकर गए, तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है. दरवाजा खटखटाने पर भी कोई आवाज नहीं आई. जब उसे खिड़की से झांककर देखा कि वह छत की कुंडी से गले में नाईलोन की बारीक रस्सी से लटका हुआ है. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर डा. केसी शर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details