हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

यमुना नदी के किनारे जुआ खेल रहे 7 लोगों से 30,480 रुपये बरामद, मामला दर्ज

By

Published : Jul 29, 2020, 9:00 AM IST

Updated : Aug 17, 2020, 1:44 PM IST

मंगलवार देर शाम पुलिस ने यमुना नदी के किनारे 7 जुआरियों से 30,480 रुपये नगद बरामद किए है. यह सभी लोग खुले में बैठकर जुआ खेल रहे थे और इनके आसपास जमीन पर ताश के पत्ते और नोट बिखरे हुए थे. इस दौरान तलाशी लेने पर 30,480 रुपये और ताश के पत्ते पाए गए.

जुआ खेल रहे
जुआ खेल रहे

पांवटा साहिब:पुरुवाला थाना के अंतर्गत मंगलवार देर शाम पुलिस ने 7 जुआरियों से 30,480 रुपये नगद बरामद किए है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यमुना नदी के किनारे दबिश दी और नदी के साथ लगते खेत में यह लोग जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार एसआई बाला राम सिंघपुरा चौकी प्रभारी ने टीम के साथ सूचना के आधार मौके पर जाकर दबिश देते हुए आरोपियों को खेतों में जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा. यह सभी लोग खुले में बैठकर जुआ खेल रहे थे औऱ इनके आसपास जमीन पर ताश के पत्ते और नोट बिखरे हुए थे.

इस दौरान तलाशी लेने पर 30,480 रुपये और ताश के पत्ते पाए गए. सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने बताया कि सिंहपुरा पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर 7 के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हेपेटाइटिस के प्रति जागरूकता फैलाने पर दिया जोर

Last Updated : Aug 17, 2020, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details