हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिरमौर में 2 अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत 3 की मौत, जांच कर रही पुलिस

सिरमौर जिला में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Apr 15, 2019, 3:37 PM IST

अस्पताल में रखा शव

नाहन: सिरमौर जिला में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई. पहला हादसा औद्योगिक नगरी कालाअंब और दूसरा हादसा पांवटा साहिब-कालाअंब नेशलन हाईवे पर हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, फार्मा कंपनी में तैनात लक्ष्मीदत्त निवासी खेराई (उत्तराखंड) रात के समय कंपनी में एक ट्रक को बैक करवा रहा था. इसी दौरान सुरक्षाकर्मी अचानक ट्रक की चपेट में आ गया. घटना के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृक घोषित कर दिया.

वहीं, दूसरा हादसा पांवटा साहिब-कालाअंब नेशलन हाईवे पर हुआ है. यहां बद्रीपुर से पांवटा साहिब की ओर आ रही स्कूटी को वाई प्वाईंट के पास एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी और घटना के बाद चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान बिमला देवी निवासी बद्रीपुर पांवटा साहिब के रूप में हुई है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पंहुचाया गया, जहां से महिला को हायर सेंटर के लिए रैफर किया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि दोनों चालकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है और तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details