हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब में एक ही दिन में तीन हादसे, 2 सड़क हादसे एक को लगा करंट

पांवटा साहिब में गुरुवार को एक ही दिन में हुए तीन हादसे. एक महिला समेत तीन लोग घायल.

By

Published : Apr 4, 2019, 6:25 PM IST

दुर्घटनाएं

नाहन: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में गुरुवार को एक ही दिन में तीन हादसे हुए. इन हादसों में दो सड़क दुर्घटनाएं और एक व्यक्ति को करंट लगने का मामला शामिल है. इन हादसों में एक महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं. जिनमें से महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सड़क दुर्घटना में घायल युवक

जानकारी के मुताबिक पहले मामले में भूरपुर का रहने वाला 30 वर्षीय युवक बाइक पर अपने घर की ओर जा रहा था. जिस दौरान एक कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में घायल युवक को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. युवक को बाजू में चोटें आई हैं, फिलहाल उसकी हालत अभी ठीक है.

बाइक की टक्कर से घायल महिला

दूसरे मामले में पांवटा साहिब के ज्वालापुर की रहने वाली 55 वर्षीय महिला निर्मला देवी को एक बाइक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में घायल महिला को तुरंत पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया.

करंट लगने से घायल व्यक्ति

तीसरे मामले में बिरला निवासी 44 वर्षीय यशपाल बिजली के पोल पर चढ़कर काम कर रहा था. जिस दौरान अचानक करंट लगने से वो खंभे से नीचे गिर गया. व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां व्यक्ति उपचाराधीन है.

तीनों हादसों की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब सिविल अस्पताल के एसएमओ संजीव सहगल ने बताया कि एक घायल हो रेफर किया गया है, जबकि दो अन्य घायल उपचाराधीन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details