हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

By

Published : Mar 8, 2021, 10:22 PM IST

पांवटा साहिब के शमशेरपुर नेशनल हाईवे पर ट्रक ने एक 24 वर्षीय युवक को जोरदार टक्कर मारी दी. हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है.

road-accident-in-paonta-sahib
फोटो

पांवटा साहिब:पांवटा साहिब में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.पांवटा साहिब के शमशेरपुर नेशनल हाईवे पर ट्रक ने एक 24 वर्षीय युवक को जोरदार टक्कर मारी है. जिसके कारण युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक शमशेरपुर में अशोक कुमार पुत्र यशपाल निवासी सिंघपुरा एक मोटरसाइकिल सर्विस स्टेशन में काम करता था.

बता दें कि युवक जब मोटरसाइकिल सर्विस जांच के लिए बाइक को लेकर शमशेरपुर पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में साथ बैठे एक अन्य व्यक्ति को भी गंभीर चोटें आई हैं.

वहीं, पांवटा सिविल अस्पताल के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ. संजीव सहगल ने बताया कि युवक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई अमल में ला रही है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर ये हादास कैसे हुआ.

ये भी पढ़ें-सुरेश कश्यप ने की बजट की तारीफ, 2022 में किया जीत का दावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details