हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में विदेश से आई महिला और जवान निकला कोरोना पॉजिटिव, DC ने लोगों से की ये अपील

By

Published : Jul 31, 2020, 4:06 PM IST

नाहन में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. एक विदेश से आई महिला और आर्मी जवान सहित 22 मामले सामने आए.जिले में अब कोरोना पॉजटिव का आंकड़ा 327 पहुंच गया,जबकि 224 एक्टिव केस हैं. आज 41 की फाॅलोअप रिपोर्ट देर शाम आने की संभावना जताई जा रही है.

dc sirmaur r k paruthi
डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी

नाहन :देश के साथ-साथ प्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. अब विदेश से आई महिला और जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. डीसी डॉ. आरके परूथी ने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों से देर रात 22 मामले सामने आए. उन्होंने बताया सिरमौर जिले में 22 में से 14 व्यक्ति ऐसे हैं, जो पहले संक्रमित पाए गए व्यक्तियों के प्राइमरी कॉन्टेक्ट में थे. सभी 22 मामले नगर परिषद के विभिन्न क्षेत्रों से सामने आए. 5 गोबिंदगढ़ मोहल्ले से हुए टेस्ट की ट्रेस हिस्ट्री में थे. शेष रैंडम सैंपलिंग में मिले.

41 की फाॅलोअप रिपोर्ट शाम तक आएगी

अधिकतर लोग रैंडम सैंपलिंग के हैं. इसके अलावा एक आर्मी का जवान है, जबकि एक विदेश से आई महिला है, जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है. डीसी ने बताया कि शुक्रवार को 41 फाॅलोअप सैंपल की जांच की जा रही है, शाम तक उम्मीद की जा रही राहत की खबर आएगी. डीसी ने शहरवासियों से यह आग्रह किया सोशल डिस्टेंसिंग सहित मास्क का इस्तेमाल करें.

वीडियो.

327 मामले आए सामने

बता दें कि अब तक जिले में कोरोना के 327 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से वर्तमान में 204 मामले एक्टिव, जबकि 115 लोग कोरोना को मात देकर घरों को लौट चुके हैं. कोरोना से जिला में एक महिला की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना के 7 मरीजों को हरियाणा में माइग्रेट किया गया है.

ये भी पढ़ें :बाता पुल के पास 2 लोगों से मिली जंगली जानवर की खाल, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details