हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इंटरस्टेट नाकों से चोरी छिपे हरियाणा से सिरमौर पहुंचे 2 युवक, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

सिरमौर जिला के इंटरस्टेट नाकों से चोरी छिपे हरियाणा से सिरमौर जिला के ददाहू में पहुंचे दो युवकों के खिलाफ श्री रेणुका जी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. साथ ही मेडिकल जांच के बाद दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

interstate blocks
श्री रेणुका जी पुलिस

By

Published : Jun 15, 2020, 2:15 PM IST

नाहन: हरियाणा के साथ सटे सिरमौर जिला के इंटरस्टेट नाकों से चोरी छिपे हरियाणा से सिरमौर जिला के ददाहू में पहुंचे दो युवकों के खिलाफ श्री रेणुका जी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. साथ ही मेडिकल जांच के बाद दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

रेणुका जी थाना की पुलिस गश्त कर रही थी. इसी बीच बाइक पर दो व्यक्ति ददाहू बाजार से रेणुका जी की तरफ जा रहे थे कि पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया. पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने अपने नाम अमन व दीपक बताया, जोकि अंबाला के रहने वाले हैं. दोनों युवकों के पास हिमाचल में आने के लिए किसी तरह का पास नहीं था. एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर होम क्वारंटाइन कर दिया है.

कर्फ्यू तोड़ने पर चालक के खिलाफ केस दर्ज

एक अन्य मामले में रेणुका जी पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान वाहन चलाने पर भी एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार रेणुका थाना की टीम ने बड़ोन में नाकाबंदी की हुई थी. इसी बीच रात में करीब 12 बजे जटोन की तरफ से एक सफेद रंग की गाड़ी आई, जिसे पुलिस ने रूकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी का चालक नाका तोड़कर मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और इस दौरान चालक ने गाड़ी को खाला क्यार के साथ संपर्क मार्ग में एक खुले स्थान में पार्क कर दिया था. गाड़ी के अंदर से एक आधार कार्ड मिला, जो विशाल भारद्वाज निवासी कांडो भटनोल का पाया गया. पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ रात 8 से सुबह 6 बजे तक लगे कर्फ्यू नियम तोड़ने पर मामला दर्ज किया गया. एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details