हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गहरी खाई में लुढ़की सब्जी से लदी पिकअप, 2 लोगों की मौत

By

Published : May 18, 2020, 12:52 PM IST

रोनहाट में सब्जी से लदी एक पिकअप जीप के 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़कने से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. सोमवार सुबह मवेशियों के लिए घास पत्ती लेने गए लोगों ने नाले में गिरी गाड़ी को देखकर पुलिस और स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी. राहत और बचाव के लिए सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन दोनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया था.

jeep fell into a deep ditch
300 मीटर गहरी खाई में गिरी जीप.

शिलाई: रोनहाट में सब्जी से लदी एक पिकअप जीप के 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़कने से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार रविवार देर रात 12 बजे ग्रामीणों की सब्जी (फ्रासबीन) लेकर एक पिकअप रोनहाट से ठियोग की तरफ जा रही थी. अचानक रोनहाट से करीब 4 किलोमीटर दूर धाऊ की धार नामक जगह में चालक का गाड़ी पर से नियंत्रण खो गया और पिकअप 300 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई.

सोमवार सुबह मवेशियों के लिए घास पत्ती लेने गए लोगों ने नाले में गिरी गाड़ी को देखकर पुलिस और स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी. राहत और बचाव के लिए सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन दोनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया था.

मृतकों की पहचान अमित कुमार उम्र 27 वर्ष निवासी गांव कठोला व कृष्ण उम्र 29 वर्ष निवासी गाव रोनहाट के रूप में हुई है. नायब तहसीलदार जयराम शर्मा ने बताया कि प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत जारी की गई है.

शिलाई पुलिस थाना के प्रभारी मस्त राम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:कोरोना के संकट के बीच निजी स्कूलों ने बढ़ाई फीस, अभिभावकों की बढ़ी परेशानियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details