हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में कोरोना के 2 नए मामले, जिला में संक्रमितों का कुल आंकड़ा हुआ 22

By

Published : Jun 10, 2020, 8:57 AM IST

सिरमौर जिला में 2 और मामले कोरोना पॉजीटिव के सामने आए हैं, जिसमें एक महिला का ताल्लुक नाहन से है, जबकि दूसरा व्यक्ति पांवटा साहिब के पेड क्वारंटाइन व्यवस्था के तहत होटल में रह रहा था. दोनों मरीजों को त्रिलोकुपर स्थित कोविड हेल्थ सैंटर में शिफ्ट किया जा रहा है.

Two Corona positive cases in Sirmaur
corona positive cases in Sirmou

नाहन:सिरमौर जिला में भी अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है. जिला में 2 और मामले कोरोना पॉजीटिव के सामने आए हैं, जिसमें एक महिला का ताल्लुक नाहन से है, जबकि दूसरा व्यक्ति पांवटा साहिब के पेड क्वारंटाइन व्यवस्था के तहत होटल में रह रहा था.

दोनों मरीजों को त्रिलोकुपर स्थित कोविड हेल्थ सैंटर में शिफ्ट किया जा रहा है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नाहन की रहने वाली 39 वर्षीय महिला जो कालाअंब की फार्मा कंपनी में अकाउंट सेक्शन में कार्यरत है, को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है.

इसके अलावा पांवटा साहिब में 44 वर्षीय सेना के जवान की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जवान को पेड क्वारंटाइन व्यवस्था के तहत होटल की सुविधा दी गई थी. सेना का जवान अंबोया क्षेत्र का रहने वाला है, जोकि दिल्ली से छुट्टी लेकर घर आया था.

बीते कल 123 सैंपल्स जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें से 121 निगेटिव व 2 पॉजिटिव पाए गए हैं. अब 2 नए मामले सामने आने के बाद जिला में कुल संक्रमितों की संख्या 22 हो गई है, वहीं प्रदेश में कोरोना का कुल आंकड़ा 439 पहुंच गया है.

बता दें कि कालाअंब की ओरिसन फार्मा के संक्रमितों की संख्या 10 पहुंच गई है. सबसे पहले बागपशोग का युवक पॉजिटिव मिला था.

इसके बाद मालिक सहित आठ संक्रमित पाए गए थे. अब ताजा मामले में नाहन की रहने वाली महिला भी संक्रमित पाई गई है. डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों संक्रमितों को त्रिलोकपुर केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details