हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 6, 2021, 6:33 PM IST

ETV Bharat / state

बढ़ाना पंचायत से 2 उम्मीदवारों ने अपने नाम लिए वापस, प्रधान पद के लिए मैदान में 2 प्रत्याशी

पांवटा विधानसभा के अंतिम पंचायत बढ़ाना कलाथा में बुधवार को नामांकन वापस लेने का अंतिम दिन 2 उमीदवारों ने अपना नामांकन वापस लिया, जिनमें 1 प्रधान पद के उम्मीदवार कुल्दन सिंह तोमर और वार्ड नंबर 1 बढ़ाना से रमेश चौहान ने अपना नामांकन वापस लिया.

पंचायत बढ़ाना में उम्मीदवार
फोटो

पांवटा साहिब:हिमाचल में 3615 पंचायतों चुनाव की प्रक्रिया चल रही है. प्रदेश में 17, 19 और 21 जनवरी 2021 को तीन चरणों में वोटिंग होगी. राज्य निर्वाचन आयोग ने 6 जनवरी को नामांकन पत्र वापस लेने की तारीख तय की गई है.

इसी को देखते हुए पांवटा विधानसभा के अंतिम पंचायत बढ़ाना कलाथा में बुधवार को 2 उमीदवारों ने अपना नामांकन वापस लिया, जिनमें 1 प्रधान पद के उम्मीदवार कुंदन सिंह तोमर और वार्ड नंबर 1 बढ़ाना से रमेश चौहान ने अपना नामांकन वापस लिया.

वीडियो

वहीं, इस पंचायत में 2 उम्मीदवार प्रधान पद की लड़ाई लड़ रहे हैं, जिनमें एक कलाथा निवासी धर्मेंद्र तोमर और दूसरे बढ़ाना से देवराज नेगी ने बताया कि वार्ड नंबर 4 और 5 में वार्ड सदस्य के लिए चुनाव किए जाएंगे. बाकी तमाम वार्ड सदस्य और उपप्रधान निर्विरोध चुने गए हैं. वहीं, मौके पर मौजूद उम्मीदवारों को आज चुनाव निशान दिए गए. देवराज नेगी को ताला चाबी चुनाव चिन्ह मिला है तो धर्मेंद्र तोमर को टेबल फैन है.

ये भी पढ़ेंः-56वें जन्मदिवस के अवसर पर सीएम जयराम ने काटे 3 प्रकार के CAKE, रूद्राक्ष का पौधा भी किया रोपित

ABOUT THE AUTHOR

...view details