हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन ट्रक दुर्घटना में घायल युवक ने तोड़ा दम, PGI किया था रेफर

By

Published : Jun 7, 2020, 5:26 PM IST

नाहन ट्रक हादसे में घायल रमिंदर नाम के युवक ने रविवार को दम तोड़ दिया. युवक को प्राथमिक उपचार के बाद नाहन मेडिकल कॉलेज से PGI चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया था. अस्पताल ले जाते हुए युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

नाहन: जिला मुख्यालय नाहन के कांशीवाला सब्जी मंडी के सामने शनिवार शाम पेश आए भीषण ट्रक हादसे के एक घायल युवक रमिंदर ने पीजीआई पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया.

हादसे में रमिंदर की आंते पेट से बाहर आ गई थी. यही वजह थी कि उसकी हालत बहुत ही नाजुक हो चुकी थी. दरअसल नाहन मेडिकल कॉलेज से प्राथमिक उपचार के बाद 21 वर्षीय रमिंदर को पीजीआई रेफर किया गया था, लेकिन उसने रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

वीडियो

पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. मामले की पुष्टि थाना सदर नाहन के एसएचओ मानवेंद्र सिंह ने की है. उन्होंने माना कि हादसे में मृतक व्यक्ति की आंतें पेट से बाहर आ गई थी, जिसके चलते उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी. रास्ते में ही युवक की मौत हो गई.

गौरतलब है कि कांशीवाला के तीखे मोड़ पर शनिवार शाम शटरिंग की पाइपों से लदा एक ट्रक पलट गया था. इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए थे, जिनमें से 3 घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था और इनमें से एक घायल रमिंदर ने पीजीआई पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details