हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ठियोग में युकां ने निकाला शांति मार्च, तहसीलदार के माध्यम से राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

ठियोग में भी युवा कांग्रेस ने मंगलवार को एक बैठक का आयोजन किया, जिसकी अध्यक्षता ठियोग युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मदन शर्मा ने की. तहसीलदार के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल को एक ज्ञापन भी भेजा.

By

Published : Jun 17, 2020, 12:07 AM IST

memorandum
राज्यपाल को ज्ञापन

ठियोग: कोरोना महामारी के समय प्रदेश सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों के बीच विपक्ष सरकार को घेरने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है. विपक्ष अपनी भूमिका निभाते हुए सरकार पर आम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने की लगातार मांग कर रहा है और इसके साथ प्रदेश में डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित आशा वर्कर को अच्छे उपकरण देने की मांग भी कर रहा है.

प्रदेश सचिवालय के अंदर सैनिटाइजर के रेट बदलने और कथित घोटाले पर विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है. मंगलवार को प्रदेश भर में कांग्रेस ने अपने पार्टी के कार्यकताओं के माध्यम से राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा है, जिसमे प्रदेश सरकार के कथित सैनिटाइजर घोटाले की जांच और पीपीई किट के रेट को लेकर उठ रहे सवालों को लेकर सही जानकारी देने की मांग की है.

ठियोग में भी युवा कांग्रेस ने मंगलवार को एक बैठक का आयोजन किया, जिसकी अध्यक्षता ठियोग युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मदन शर्मा ने की. बैठक में पंचायत स्तर पर पार्टी से जुड़े युवा पदाधिकारियों और मंडल के कार्यकर्तोंओं ने भाग लिया. इस दौरान सरकार को घेरने की चर्चा की गई और आने वाले समय में पार्टी की कार्यप्रणाली व रूपरेखा पर चर्चा की गई, जिसमें सभी ने अपने विचार रखे. बैठक के बाद कार्यकर्ताओं ने एसडीएम ऑफिस तक शांति मार्च निकालकर अपना रोष जाहिर किया और तहसीलदार के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल को एक ज्ञापन भी भेजा.

इस दौरान ठियोग से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश पंचायती राज संगठन के अध्यक्ष दीपक राठौर विशेष रूप से युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ रहे. ठियोग युवा कांग्रेस अध्यक्ष मदन शर्मा का कहना है कि लोग प्रदेश में सरकार से बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार कोरोना महामारी के समय भी घोटाले कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details