हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुरः 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला से रेप की कोशिश, पुलिस में मामला दर्ज

पुलिस थाना ननखड़ी के अंतर्गत एक बुजुर्ग महिला के साथ रेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है. पुलिस थाना ननखड़ी में वृद्ध महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 511 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. इस मामले की पुष्टि डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने की है.

By

Published : May 27, 2021, 7:36 PM IST

rampur
फोटो

रामपुरःपुलिस थाना ननखड़ी के अंतर्गत एक बुजुर्ग महिला के साथ रेप करने की कोशिश का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 68 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ 28 वर्षीय युवक ने रेप करने की कोशिश की है. महिला ने पुलिस स्टेशन में एक शिकायत में कहा है कि 25 मई की शाम लगभग 6:30 बजे जब वह अपने खेत से अपने घर की ओर आ रही थी. इसकी दौरान रास्ते में करौली गांव के एक युवक ने उससे बलात्कार करने की कोशिश की थी. पुलिस थाना ननखड़ी में वृद्ध महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 511 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और जांच आरंभ कर दी है.

डीएसपी ने की मामले की पुष्टि

इस मामले की पुष्टि डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने की. उन्होंने कहा कि वृद्ध महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:चांद की बातें करता है बेटा.. पिता ने जन्मदिन पर अमेरिकी कंपनी से मून पर खरीदे 2 प्लॉट

ABOUT THE AUTHOR

...view details