हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में महिला ने की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

रामपुर बाजार में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शुरुआती जांच में सामने आया है कि संभवतः महिला मानसिक तौर से भी तनावग्रस्त थी. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है.

By

Published : Jun 10, 2020, 10:47 PM IST

Woman commits suicide in Rampur
रामपुर में महिला ने की आत्महत्या

रामपुर: जिला शिमला के रामपुर उपमंडल में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना आग की तरह पूरे रामपुर बाजार में फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार शाम के वक्त घटित हुई है.

महिला की पहचान रामपुर बाजार के व्यवसायी की पत्नी दिव्या के तौर पर हुई है. महिला डीपीएस स्कूल झाकड़ी में लेक्चरर के पद पर तैनात थी. पुलिस को आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि महिला ने मौत से पहले सोशल मीडिया में पोस्ट भी डाली थी. जिस में सम्पति विवाद का जिक्र किया गया था.

बताया जा रहा है जिस समय यह घटना हुई है उस वक्त पति घर पर मौजूद नहीं था. पति जैसे ही घर आया तो कमरे में अपनी पत्नी को पंखे से झूलता देख उसके होश उड़ गए. महिला के पति ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रामपुर अस्पताल पहुंचा दिया है.

पुलिस को घटना स्थल से छानबीन के दौरान डिप्रेशन दूर करने की टेबलेट भी मिली है. जिससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि संभवतः महिला मानसिक तौर से भी तनावग्रस्त थी.

ये भी पढ़ें: CM जयराम देखते हैं स्वास्थ्य विभाग, नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा: अनीता वर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details