हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में मौसम एक बार फिर लेगा करवट, इस दिन बर्फबारी होने की संभावना

शिमला समेत प्रदेश के उपरी क्षेत्रों में गुरुवार को बारिश और बर्फबारी का दौर एक बार फिर शरू हो गया है, जिससे तापमान में गिरवाट दर्ज की गई. मौसम विभाग ने 18 जनवरी को प्रदेशभर में बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है.

By

Published : Jan 16, 2020, 10:09 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 11:06 PM IST

Weather in Himachal Pradesh
हिमाचल में मौसम एक बार फिर लेगा करवट.

शिमला: हिमाचल प्रदेश में मौसम ने एक बार फ‍िर से करवट ली है. शिमला समेत प्रदेशभर में गुरुवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे और दोहपर बाद अचानक मौसम ने करवट बदली ली.

राजधानी शिमला में बारिश और ओलावृष्टि हुई. वहीं, प्रदेश के उपरी क्षेत्रों में बर्फबारी का दौर शुरू हो गया और तापमान में भी भारी गिरवाट दर्ज की गई.

गुरुवार को बारिश के बाद शिमला में तापमान 2 डिग्री तक पहुंच गया और केलंग में तापमान -7 डिग्री रिकॉर्ड किया गया. इसेक साथ ही कुफरी और मनाली में भी तापमान माइनस में चल रहा है.

वहीं, मौसम विभाग ने 18 जनवरी को प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी और निचले क्षेत्रों में बारिश होने की संभावना जताई है. ऐसे में आने वाले दिनों में प्रदेश में ठंड और बढ़ सकती है.

वीडियो रिपोर्ट.

मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा की गुरुवार को प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी हुई है. उन्होंने कहा कि18 जनवरी को कुछ एक इलाकों में मौसम खराब रहेगा. वहीं,19 जनवरी को प्रदेशभर में मौसम साफ रहेगा.

ये भी पढ़ें: चंबा के पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी का दौर जारी, पारा गिरने से बढ़ी ठंड

Last Updated : Jan 16, 2020, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details