हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रदेश में मौसम ने फिर बदली करवट, आगामी 3 दिन ऐसा रहेगा मौसम का हाल

By

Published : Dec 19, 2019, 3:12 PM IST

प्रदेश में फिर से मौसम करवट बदलने लगा है. राजधानी समेत प्रदेश के कई हिस्सों में सुबह से आसमान में बादल छाए हुए है. आसमान में बादल छाने से ठंड में इजाफा हो गया है.

weather broadcast in shimla himachal
प्रदेश में मौसम ने बदली करवट

शिमला: प्रदेश में फिर से मौसम करवट बदलने लगा है. राजधानी समेत प्रदेश के कई हिस्सों में सुबह से आसमान में बादल छाए हुए है. आसमान में बादल छाने से ठंड में इजाफा हो गया है. बीते दिनों में हुई बर्फबारी के बाद ठंड से लोग ठिठुर रहे हैं. कई जिलों में तापमान माइनस में चल रहा है.

मौसम विभाग ने प्रदेश में आगामी तीन दिन मौसम खराब रहने की संभावना जताई है. इस दौरान निचले क्षेत्रों में बारिश और ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी हो सकती हैं. मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि आज से प्रदेश में मौसम खराब रहेगा.

वीडियो रिपोर्ट

इस दौरान ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी और निचले क्षेत्रों में बारिश की संभावना है. शुक्रवार को कई क्षेत्रों में भारी बर्फबारी भी हो सकती है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोगो को ठंड से फिलहाल कोई राहत नहीं मिलने वाली है,बल्कि आने वाले दिनों में तापमान में और गिरवाट आ सकती है.

बता दें कि प्रदेश में बीते दिनों कई जिलों में बर्फबारी हुई थी, जहां अभी भी यातयात बहाल नहीं हो पाया है. वहीं अब दोबारा बर्फबारी होने से लोगों की मुश्किलें और भी बढ़ सकती है.

ये भी पढ़ें: स्कूल-कॉलेजों के मेधावियों का इंतजार खत्म, 27 दिसंबर को बांटे जाएंगे लैपटॉप

ABOUT THE AUTHOR

...view details