हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 16, 2020, 3:50 PM IST

ETV Bharat / state

सब्जी की गाड़ी में बैठ हिमाचल घुसे थे 2 कोरोना पॉजिटिव, मरीजों के साथ ट्रक चालक पर भी FIR

प्रदेश में बुधवार को दो और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. पुलिस जांच में सामने आया है कि ये दोनों लोग बाहरी राज्य से सब्जी के ट्रक में हिमाचल में दाखिल हुए थे. डीजीपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों संक्रमित मरीजों व ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

warning of DGP to drivers
एसआर मरडी, डीजीपी

शिमला: हिमाचल में लगातार कोरोना के नए मामले सामने आने पर पुलिस विभाग ने चौकसी बढ़ा दी है. डीजीपी एसआर मरडी ने बाहरी राज्यों से अति आवश्यक सामग्री लेकर हिमाचल आने वाले ट्रक चालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी चालक दयाभाव दिखाकर या रिश्तेदारी में अपने साथ किसी को भी प्रदेश में प्रवेश करवाता है तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी.

डीजीपी ने कहा कि बीते बुधवार को दो और केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और ये लोग बाहरी राज्य से हिमाचल में सब्जी के ट्रक में बैठकर आये थे. डीजीपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों संक्रमित मरीजों व ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वीडियो.

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते हिमाचल में कर्फ्यू लगाया गया है. बाहरी राज्य से किसी को भी प्रवेश करने की अनुमति नहीं है. एक दूसरे स्थान पर जाने पर भी सरकार ने पाबंदी लगाई है. लोग सुबह 3 घंटे कर्फ्यू में मिलने वाली ढील के दौरान ही राशन, फल और सब्जियां खरीदने घर से निकल सकते हैं. कई गांवों को हॉटस्पॉट के तौर पर भी चिन्हित किया गया है. सार्वजनिक स्थानों पर थूकने पर भी पाबंदी लगाई गई है. हिमाचल में अब तक 35 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details