हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव पर निगरानी रखेगा कांग्रेस का वॉर रूम, 24 घंटे रहेगी पैनी नजर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बताया कि आने वाले दो-तीन दिन में हर संसदीय क्षेत्र में इसी तरह के वॉर रूम खोलें जाएंगे. जंहा से लोकसभा क्षेत्रों की निगरानी की जाएगी. इसके साथ ही हर दिन शाम को रिपोर्ट पार्टी प्रदेशाध्यक्ष को मुख्यालय भेजी जाएगी.

By

Published : Apr 11, 2019, 4:55 PM IST

वॉर रूम का शुभारंभ करते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

शिमलाः लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इसी कड़ी में शिमला में कांग्रेस पार्टी ने वॉर रूम बनाया है, जिससे चुनावों की गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में वॉर रूम का विधिवत शुभारंभ किया.

वॉर रूम का शुभारंभ करते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बताया कि आने वाले दो-तीन दिन में हर संसदीय क्षेत्र में इसी तरह के वॉर रूम खोलें जाएंगे, जंहा से लोकसभा क्षेत्रों की निगरानी की जाएगी. इसके साथ ही हर दिन शाम को रिपोर्ट पार्टी प्रदेशाध्यक्ष को मुख्यालय भेजी जाएगी.

वहीं, वॉर रूम का सारा जिम्मा युवा कांग्रेस नेता सौरव सिंह चौहान को दिया गया है, जो वॉर रूम की हर गतिविधि पर नजर बनाए रखेंगे और फील्ड से आने वाली रिपोर्ट से प्रदेशाध्यक्ष को अवगत करवाएंगे. कांग्रेस वॉर रूम में 23 मई तक 24 घंटे टीम तैनात रहेगी, जो चुनावी गतिविधियों पर नजर रखेगी. यही नहीं सोशल मीडिया की निगरानी भी वॉर रूम से की जाएगी. बूथ स्तर से कांग्रेस डाटा एकत्रित करेंगे. फील्ड का सारा डाटा स्टार प्रचारकों को जनसभा से पहले मुहैया करवाया जाएगा. चुनाव तक 24 घंटे ये वॉर रूम काम करेगा.

वॉर रूम का शुभारंभ करते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

कांग्रेस वॉर रूम से प्रदेश के सभी मतदाताओं तक कांग्रेस की विचारधारा व एजेंडा को पहुंचाने की कोशिश होगी. इसके लिए दो फोन नंबर भी वॉर रूम के लिए जारी कर दिए गए हैं, जिसमें लोग कॉल करके जानकारी दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details