हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 22, 2020, 6:36 PM IST

ETV Bharat / state

BJP कार्यालयों के शिलान्यास के समय जेपी नड्डा को याद आए पीएम मोदी, सीएम जयराम को भी सराहा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज हिमाचल के 6 संगठनात्मक जिलों के बीजेपी कार्यालयों का शिलान्यास किया. संबोधन में उन्होंने जयराम ठाकुर को गृहणी सुविधा योजना के लिए भी बधाई दी. जेपी नड्डा ने कि 'मैं जयराम जी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने हिमाचल में गृहणी सुविधा योजना चलाई है. इस योजना के तहत केंद्र की उज्ज्वला योजना के बाद जितने बचे हुए परिवार थे उनको जोड़ा गया है. इसके लिए सीएम जयराम बधाई के पात्र हैं'.

virtual rally of jagat prakash nadda
फोटो.

शिमला: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज हिमाचल के 6 संगठनात्मक जिलों के बीजेपी कार्यालयों का शिलान्यास किया. इस दौरान संबोधन में उन्होंने हिमाचल के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से वादा किया कि वह बिहार चुनाव के तुरंत बाद हिमाचल का दौरा करेंगे और बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

वहीं, जेपी नड्डा ने जयराम ठाकुर को गृहणी सुविधा योजना के लिए भी बधाई दी. जेपी नड्डा ने कि 'मैं जयराम जी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने हिमाचल में गृहणी सुविधा योजना चलाई है. इस योजना के तहत केंद्र की उज्ज्वला योजना के बाद जितने बचे हुए परिवार थे उनको जोड़ा गया है. इसके लिए सीएम जयराम बधाई के पात्र हैं'.

वीडियो.

जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल कार्यालय निर्माण की कहानी से विशेष संबंध जुड़ता है. पीएम नरेंद्र मोदी जब हिमाचल के प्रभारी थे, उस समय बीजेपी कार्यालय यूएस क्लब के दो फ्लैट से चला करता था. एक फ्लैट उनके व एक किशन कपूर के नाम पर था. सांसद किशन कपूर के फ्लैट से कार्यालय की गतिविधियां चलती थीं और उनके फ्लैट में अतिथियों व वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के रहने की व्यवस्था होती थी. यहां पर पीएम नरेंद्र मोदी व पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल एक बार नहीं कई बार ठहरे हैं.

वीडियो.

जेपी नड्डा ने कहा कि उस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि यह व्यवस्था ज्यादा दिन नहीं चल सकती है. इसके लिए अपना कार्यालय बनाया जाए. पार्टी घरों से नहीं चलती है, नहीं तो पार्टी परिवार की हो जाती है. इसलिए बीजेपी पार्टी कार्यालय से चलेगी. उन्होंने कहा कि देश की जीतनी भी पार्टियां हैं वह परिवार की पार्टियां हैं. लेकिन, बीजेपी पार्टी ही परिवार बन गई हैं. उन्होंने कोविड संकट के बीच जयराम सरकार द्वारा किए कार्यों की सराहना भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details