हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोनिया और राहुल गांधी के समर्थन में उतरे वीरभद्र सिंह, बोले: गांधी परिवार के हाथों में पार्टी सुरक्षित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह सोनिया और राहुल गांधी के पक्ष में उतर आए है. वीरभद्र सिंह ने फेसबुक पोस्ट लिख कर पार्टी को गांधी परिवार के हाथों में सुरक्षित बताया है. वीरभद्र सिंह का ये बयान कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को कांग्रेस पार्टी के 23 वरिष्ठ नेताओं द्वारा पार्टी में बदलाव करने को लेकर लिखे पत्र के बाद सामने आया है.

By

Published : Aug 24, 2020, 1:45 PM IST

Virbhadra Singh
वीरभद्र सिंह

शिमला: हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह सोनिया और राहुल गांधी के पक्ष में उतर आए है. वीरभद्र सिंह ने फेसबुक पोस्ट लिख कर पार्टी को गांधी परिवार के हाथों में सुरक्षित बताया है.

वीरभद्र सिंह का ये बयान कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को कांग्रेस पार्टी के 23 वरिष्ठ नेताओं द्वारा पार्टी में बदलाव करने को लेकर लिखे पत्र के बाद सामने आया है. वीरभद्र सिंह ने लिखा है कि नेहरू और गांधी परिवार ने राष्ट्र और कांग्रेस पार्टी के लिए अपना योगदान दिया है. सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार का गठन लगातार दो बार हुआ था.

फेसबुक पोस्ट (साभार सोशल मीडिया).

वीरभद्र सिंह ने सोनिया गांधी नेतृत्व पर आस्था जताते हुए कहा कि वह उनके साथ खड़े है और पार्टी गांधी परिवार के हाथों में ही सुरक्षित है. वीरभद्र सिंह के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में भी काफी चर्चाएं है. दरअसल, पत्र लिखने वालों में हिमाचल से संबंध रखने वाले आनंद शर्मा भी शामिल हैं.

बता दें कि वीरभद्र सिंह 6 बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुकें हैं. इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भी रहे है. ऐसे में वीरभद्र सिंह का फेसबुक पोस्ट लिख कर पार्टी को गांधी परिवार के हाथों में सुरक्षित बताना चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:मानसून सीजन की ढीली रफ्तार, बीते साल के मुकाबले 26 फीसदी कम हुई बारिश

ये भी पढ़ें:हिमाचल में रविवार को कोविड के 106 नए मामले, प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 5001

ABOUT THE AUTHOR

...view details