हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

Ex CM वीरभद्र सिंह PGI में भर्ती, चेस्ट पेन की वजह से IGMC से किया गया रेफर

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को आज सुबह चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. उनकी छाती में इंफेक्शन होने की वजह से उन्हें पीजीआई लाया गया है.

By

Published : Sep 19, 2019, 6:22 PM IST

virbhadra singh

शिमला: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती हैं. यहां उन्हें गुरुवार सुबह शिमला से लाया गया. इससे पहले उनका इलाज शिमला में आईजीएमसी अस्पताल में चल रहा था.

चंडीगढ़ पीजीआई

डॉक्टर्स का कहना है कि वीरभद्र सिंह की छाती में इंफेक्शन है, लेकिन फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. अब वे आराम से सांस ले पा रहे हैं. इसके अलावा इंफेक्शन को कम करने के लिए इलाज जारी है.

गौरतलब है कि वीरभद्र सिंह मंगलवार को सांस की बीमारी और पैरों में सूजन के लिए आईजीएमसी में दाखिल हुए थे. बताया जा रहा है कि शिमला में मौसम बदल रहा है और वहां सर्दी बढ़ने के साथ-साथ धुंध बढ़नी भी शुरू हो गई है. ऐसे मौसम में वीरभद्र सिंह को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जिस वजह से उन्हें आईजीएमसी से रेफर कर चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती करवाया गया है.

बता दें कि 85 वर्षीय वीरभद्र सिंह वर्तमान में अर्की से विधायक हैं. वे हिमाचल के छह बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं. वीरभद्र सिंह कांग्रेस के सबसे दिग्गज नेताओं में एक है. उनका पूरा परिवार राजनीति में रहा है. वे 5 बार लोकसभा में सांसद और 8 बार विधायक रह चुके हैं.

ये भी पढे़ं - ETV भारत की खबर का असर, लोकनिर्माण विभाग की टूटी नींद, एनएच 5 का मरम्मत कार्य शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details