हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह ने SP-CM सिक्योरिटी के बीच झड़प को बताया शर्मसार, कहा- स्ट्रीक्ट एक्शन ले सरकार

By

Published : Jun 23, 2021, 11:04 PM IST

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कुल्ल में एसपी और सीएम सिक्योरिटी में हुई झड़प पर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार को इस मामले में सख्त एक्शन लेने की नसीहत दी है.

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह
कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह

शिमला: कुल्लू में केंद्रीय मंत्री और सीएम के कार्यक्रम में एसपी और सीएम सिक्योरिटी में हुई झड़प पर शिमला ग्रामीण विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने इसे हिमाचल को शर्मसार करने वाली घटना करार दिया है.

कुल्लू में हुई झड़प को विक्रमादित्य ने बताया शर्मनाक

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री हिमाचल में अतिथि के रूप में आए थे और जिस तरीके से जिला कुल्लू के एसपी और सीएम सिक्योरिटी के एडिशनल सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस के बीच में झड़प हुई है, ये शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री की उपस्थिति में एक दूसरे को लात और घूसे मारे गए हैं, ये केवल सरकार के लिए ही नहीं बल्कि प्रदेश को शर्मसार करने वाली घटना है.

मामले में कड़ा कदम उठाने की मांग

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हम दूसरों को लॉ एंड ऑर्डर की क्या दुहाई देंगे, जब हिमाचल प्रदेश के आला अधिकारी, पुलिस के आला अधिकारी इस तरीके की हरकतें करेंगे. उन्होंने सरकार से निवेदन किया कि मामले में कड़ा कदम उठाएं. सरकार को डिसीप्लिनरी एक्शन लेना चाहिए. प्रदेश को हम एक लोकप्रिय और शांत प्रिय राज्य कहते हैं, लेकिन इस तरीके का प्रदर्शन करना प्रदेश के लोगों के लिए अच्छा उदाहरण नहीं है.

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह

सरकार को नसीहत

विक्रमादित्य ने कहा कि सरकार को इस मामले को बहुत ही गंभीरता से लेने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के जितने भी पुलिस आलाधिकारी हैं, मुख्यमंत्री और अधिकारियों से उनका यही निवेदन है कि मिलकर इस मामले में ठोस कदम लें, ताकि पुलिस ऑफिसर की तरफ से आने वाले समय में इस तरह की कोई घटना प्रदेश के अंदर से न हो.

ये भी पढ़ें-नई घोषणाओं की बजाय पुरानी को पूरा करें नितिन गडकरी, मेकशिफ्ट अस्पतालों की भी हो जांच: विक्रमादित्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details