हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 8, 2019, 11:26 PM IST

ETV Bharat / state

विक्रमादित्य सिंह शिमला ग्रामीण में घर द्वार सुनेंगे समस्याएं, शुरू किया 'विधायक आपके द्वार' कार्यक्रम

विक्रमादित्य सिंह ने एक नई पहल शुरू की है. शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में आम जनता की समस्या सुनने के लिए विधायक विक्रमादित्य सिंह अब लोगों के घर द्वार जाएंगे.

Vikramaditya Singh started Vidhayak aapke dwar program
Vikramaditya Singh started Vidhayak aapke dwar program

शिमला: युवा विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने एक नई पहल शुरू की है. शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में आम जनता की समस्या सुनने के लिए विधायक विक्रमादित्य सिंह अब लोगों के घर द्वार जाएंगे.

विक्रमादित्य ने इसके लिए ' विधायक आपके द्वार' कार्यक्रम शुरू किया है. इसके तहत हर माह विधायक एक पंचायत का दौरा करे लोगों की समस्याएं सुनकर मौके पर समाधान करेंगे. कार्यक्रम के लोगों की समस्याएं हल करने के लिए विधायक निधि से राशि मुहैया करवाएंगे.

वीडियो रिपोर्ट.

वहीं, स्वास्थ्य सड़क पानी की समस्याओं के लिए विभागों के उच्च अधिकारियों की मदद से समाधान किया जाएगा. विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों से संवाद करना है, जिससे लोगों को आ रही समस्याओं का पता लग सके.

विधायक ने बताया कि उन्होंने चुनाव के समय लोगों से वादा किया था कि जब वो चुनाव जीत जाएंगे तो लोगों के बीच में रहेंगे. विधायक ने बताया कि ये कार्यक्रम उन्होंने पार्टी लाइन से उपर उठ कर शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details