हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

निकाय चुनाव को लेकर विक्रमादित्य सिंह का कटाक्ष, ट्रंप की तरह जीत का दावा कर रहे सीएम

By

Published : Jan 12, 2021, 9:06 PM IST

निकाय चुनाव में सीएम जयराम के बीजेपी की जीत के दावों पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने निशाना साधा है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि सीएम जयराम निकाय चुनाव में जीत के ऐसे दावे कर रहे हैं जैसे अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप अपनी हार के बाद जीत का दावा कर रहे हैं.

Vikramaditya Singh on CM Jairam
Vikramaditya Singh on CM Jairam

शिमला: शहरी निकाय चुनाव में सीएम जयराम के बीजेपी की जीत के दावों पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने निशाना साधा है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि सीएम जयराम निकाय चुनाव में जीत के ऐसे दावे कर रहे हैं जैसे अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप अपनी हार के बाद जीत का दावा कर रहे हैं.

विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर जीते उम्मीदवारों को भड़काने और झूठे जीत के दावे करने के आरोप लगाए. मंगलवार को विक्रमादित्य ने कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस समर्थित जीतने वाले उम्मीदवारों से मुलाकात के दौरान ये बात कही.

शिमला जिला के नगर निकाय में जीते उम्मीदवरों के साथ विक्रमादित्य कांग्रेस कार्यालय में मिले और उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा कि नगर निकाय के चुनावों में कांग्रेस को बहुमत मिला है, इसके लिए जनता का बहुत-बहुत आभार.

वीडियो.

अभी स्थिति स्पष्ट होना बाकि

विक्रमादित्य ने कहा कि शिमला, सोलन, कांगड़ा और मंडी जिलों में कांग्रेस का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का गठन 18 जनवरी को होना है, उसी से स्थिति स्पष्ट होगी कि नगर निकाय के चुनाव में किसकी बढ़त मिली है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आने वाले समय में पंचायत चुनाव और जिला परिषद के चुनाव होने हैं. जिला परिषद के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपने समर्थित प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे जिसे तय होगा कि लोग अपना मत किसको देते हैं.

अपने वादे पूरा नहीं कर पाई जयराम सरकार

उन्होंने कहा कि पिछले 3 वर्षों के कार्यकाल में सरकार जनता से किए गए वादे पूरे नहीं कर पाई है, इसलिए लोग सरकार से काफी दुखी हैं. बीजेपी 15 साल तक प्रदेश की सत्ता में रहने का बात करती है, लेकिन तीन साल में ही सरकार विफल हो गई है. जो वादे सरकार ने सत्ता में आने के लिए किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details