हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टूटीकंडी फुट ओवर ब्रिज पर गरमाई राजनीति, विक्रमादित्य सिंह ने ये लगाया आरोप

By

Published : Aug 17, 2020, 4:26 PM IST

टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाना शुरु कर दिया है. विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज का शहरी मंत्री ने इसलिए उद्घाटन टाला गया, क्योंकि पट्टिका पर कांग्रेस पार्षद का नाम लिखा गया था. जिसके चलते इसे टाला गया.

Politics heats up on the Tuticorin Foot Over Bridge
टूटीकंडी फुट ओवर ब्रिज

शिमला:टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज के उद्घाटन को लेकर राजनीति गरमा गई है. उद्घाटन का कार्यक्रम स्थगित करने पर कांग्रेस ने सरकार पर विपक्ष के विधायकों और पार्षदों के साथ पक्षपात करने के आरोप लगाया है.

कांग्रेस प्रदेश महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री एक तरफ जहां सबको साथ लेकर चलने की बात कर रहे हैं, लेकिन हकीकत में सरकार कांग्रेस के चुने हुए नुमाइंदों के साथ भेदभाव कर रही है. टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज के उद्घाटन को शहरी मंत्री ने इसलिए टाला, क्योंकि पट्टिका पर कांग्रेस पार्षदों का नाम लिखा गया था, जिसके चलते इसे टाला गया.

वीडियो

राजनीतिक मूल्यों के खिलाफ
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि यह सरकार एक तरह सबके साथ की बात कर रही है. वहीं, दूसरी कांग्रेस विधायकों के नाम उद्घाटन पट्टिका पर न लिखने के तुगलकी फरमान जारी किए जा रहे हैं, ताकि उन्हें काम का श्रेय न दिया जाए. ये राजनीतिक मूल्यों के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि यह सरकार खुद कोई काम नही कर रही है. पूर्व सरकार के किए कामों के रिबन काटने का काम कर रही है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सरकार ने चुने हुए नुमाइंदों के साथ इस तरह के भेदभाव को बंद नहीं किया गया तो आने वाले समय मे इसके खिलाफ कांग्रेस उग्र आंदोलन भी शुरू करेगी. बता दें रविवार को टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज के उद्घाटन के लिए शहरी मंत्री का लोग दो घंटे तक इंतजार करते रहे, लेकिन मंत्री के व्यस्त होने के चलते इसे टाल दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details