हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अनुराग ठाकुर ने CM जयराम ठाकुर को स्टेज पर इग्नोर किया? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

हिमाचल भाजपा के नए अध्यक्ष की ताजपोशी कार्यक्रम में अनुराग-जयराम के वायरल हो रहे वीडियो की क्या है सच्चाई. क्या वाकई वित्त राज्य मंत्री ने मुख्यमंत्री से हाथ नहीं मिलाया.

By

Published : Jan 18, 2020, 9:23 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 10:35 PM IST

video of anurag thakur
अनुराग ठाकुर

शिमलाः हिमाचल भाजपा के नए अध्यक्ष राजीव बिंदल की ताजपोशी का कार्यक्रम शनिवार को पीटरहॉफ में आयोजित किया गया. कार्यक्रम के खत्म होते तक ही अनुराग ठाकुर के कार्यक्रम में पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है कि वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर से हाथ नहीं मिलाया और ये वीडियो बहुत तेजी से सर्कुलेट किया जा रहा है. बता दें बीते दिनों दोनों नेताओं के बीच कोल्डवार की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही हैं.

देखिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई.

सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनुराग ठाकुर के स्टेज पर आते ही वो सबसे पहले जाकर हिमाचल भाजपा प्रभारी मंगल पांडे से मिलते हैं और मंगल पांडे की बांईं तरफ खड़े जयराम ठाकुर भी हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ाते हैं. लेकिन अनुराग गलती से या फिर जानबूझ कर उन्हें अनदेखा कर राजीव बिंदल से गले मिलते हैं. वे बिंदल के साथ फोटो खिंचवाते हैं और इसके बाद वीडियो में कट लगने के साथ अनुराग ठाकुर स्टेज पर बैठे दिखाई देते हैं.

लेकिन ये पूरा वीडियो नहीं है, आप ईटीवी भारत के कैमरे में रिकॉर्ड हुआ पूरा वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा कि अनुराग ठाकुर ने हिमाचल भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल से गले मिलने के बाद सीएम से हाथ मिलाया था. नवनियुक्त भाजपा अध्यक्ष के साथ फोटो खिंचवाने के बाद अनुराग ठाकुर ने सीएम जयराम से हाथ मिलाया और फिर कुर्सी पर बैठे. यानि सोशल मीडिया पर अधूरा वीडियो शेयर किया जा रहा है.

वहीं, अनुराग ठाकुर ने बेशक सीएम से हाथ मिलाया, लेकिन जिस गर्म जोशी से वे बाकी नेताओं से मिले उतनी ही औपचारिकता जयराम ठाकुर से हाथ मिलाते दिखी. इनवेस्टर मीट के बाद से ही हिमाचल भाजपा के दोनों नेताओं में कोल्डवॉर की बातें सामने आ रही हैं. अब इस वाकये बाद से बुझती चिंगारी फिर से सुलगती प्रतीत हो रही है.

Last Updated : Jan 18, 2020, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details