हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 12, 2019, 9:26 AM IST

Updated : Jun 12, 2019, 10:04 AM IST

ETV Bharat / state

धू-धू कर जले सड़क किनारे खड़े वाहन, राजधानी में पहले भी सामने आ चुकी हैं कई घटनाएं

करीब 2 बजे एक स्थानीय युवक अपने घर की तरफ जा रहा था. जैसे ही वह फागली हवाघर के पास पहुंचा तो देखा कि एक पिकअप में आग लगी हुई है साथ ही आग की चपेट में बगल में खड़ी कार और मोटरसाइकिल भी आ चुके थे.

डिजाइन फोटो (घटनास्थल)

शिमलाः राजधानी में शरारती तत्वो द्वारा सड़क पर खड़ी गाड़ियों को नुकसान पहुंचाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन शहर मे शरारती तत्व बेखोफ सड़क पर खड़ी गाड़ियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं.

घटनास्थल

ताजा मामला मंगलवार रात का है, जब करीब 2 बजे एक स्थानीय युवक अपने घर की तरफ जा रहा था. जैसे ही वह फागली हवाघर के पास पहुंचा तो देखा कि एक पिकअप में आग लगी हुई है साथ ही आग की चपेट में बगल में खड़ी कार और मोटरसाइकिल भी आ चुके थे.

घटनास्थल

युवक ने गाड़ियों के मालिकों को फोन कर सूचना दी साथ ही ये सूचना बालूगंज थाने को भी दी गई. सूचना मिलते ही बालूगंज पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी ओमपति जम्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है.

बता दें कि पिकआप (एचपी -56-0067) को आग से काफी नुकसान हुआ है और उसके साथ खड़ी कार नम्बर एचपी (13-0051) और बाइक (एचआर-03एफ-3637) भी काफी हद तक जल चुके हैं.

Last Updated : Jun 12, 2019, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details