हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

संजौली में रफ्तार का कहर! वाहनों को टक्कर मारने के बाद सड़क पर पलटी गाड़ी

शिमला के संजौली में रफ्तार का कहर सामने आया है. एक अनियंत्रित गाड़ी ने पहले पांच वाहनों से टकराने के बाद सड़क पर पलट गई. हादसे में वाहन चालक को गहरी चोटें आईं हैं.

By

Published : Feb 23, 2020, 10:15 AM IST

vehicle collided with other vehicles in Sanjauli
संजौली में रफ्तार का कहर

शिमला: राजधानी शिमला के उपनगर संजौली में शनिवार को एक तेज रफ्तार गाड़ी के कहर से बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. तेज रफ्तार गाड़ी ने पहले 5 अन्य वाहनों को टक्कट मारी और उसके बाद सड़क पर पलट गई. इस हादसे में चालक को चोटें आई है.

मिली जानकारी के अनुसार निशांत ठाकुर ने थाना ढली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि रात करीब 9:30 बजे के आस-पास संजौली और नवबहार के बीच में खड़ी 5 से 6 गाड़ियों को एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने टक्कर मारी है. जिससे वहां खड़ी गाड़ियों का काफी नुकसान हुआ है. एसपी ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ है.

वीडियो रिपोर्ट

गौर रहे कि अनियंत्रित वाहन संजौली में किसी बड़े हादसे को भी न्यौता दे सकता था. शाम के वक्त बाजार में पैदल चलने वालों की खासी भीड़ देखने को मिलती है, ऐसे में गनीमत रही कि इस घटना में किसी तरह का जान-माल का नुकसान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:कायाकल्प में मधुमेह रोग को लेकर कार्यशाला, शांता कुमार ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details