हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उत्तराखंड भाजपा उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने ज्यूरी में की जनसभा, कहा- बदलेगा रिवाज

By

Published : Oct 30, 2022, 7:25 PM IST

Updated : Oct 30, 2022, 10:02 PM IST

उत्तराखंड के भाजपा उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने शिमला जिला के ज्यूरी में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कुलदीप ने कहा कि उत्तराखंड की तरह हिमाचल में भी इस बार रिवाज बदलेंगे.

BJP public meeting in Shimla
भाजपा उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार

रामपुर:शिमला जिला के रामपुर विधानसभा के तहत ज्यूरी में भाजपा की चुनावी जनसभा सभा में मुख्य वक्ता के रूप में उत्तराखंड के भाजपा उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने कहा कि इस बार हिमाचल में भी रिवाज बदलेगा. कुलदीप कुमार ने कहा कि रामपुर के लोगो में जोश देखकर लग रहा है कि भाजपा प्रत्याशी कौल नेगी जीत दर्ज करने वाले है. (Uttarakhand BJP Vice President Kuldeep)

कुलदीप कुमार ने कहा आज से 8 साल पहले जब भारत अंतरराष्ट्रीय मंचों पर खड़ा होता था तो पूरी दुनिया भारत को मांगने वाले की नजर से देखती थी, लेकिन जब से मोदी सत्ता में आए हैं वैश्विक स्तर पर भारत को विश्वास की नजर से देखा जाता है. उन्होंने कहा उत्तराखंड में इस बार जो कांग्रेस और भाजपा की बारी-बारी की प्रथा को तोड़ रिवाज बदला है, उसी तर्ज पर हिमाचल में भी रिवाज बदलने वाला है. (Former BJP General Secretary Ratnesh)

पढ़ें-चंबा में सीएम जयराम की रैली, हिमाचल में मिशन रिपीट का किया दावा

बिहार के पूर्व भाजपा महामंत्री रत्नेश ने कहा भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने विकास के मामले में देश की तसवीर बदली है. लोग अब समझ चुके हैं कि किस के हाथों में देश सुरक्षित और समृद्ध रहेगा. इस दौरान रामपुर से भाजपा प्रत्याशी कौन नेगी ने कहा कि हमें विकास के प्रति सजग होना है, पिछले 15 वर्षों में रामपुर का प्रतिनिधित्व करने वाले लोग क्षेत्र की समस्याओं के प्रति सजग नहीं रहे, जिस कारण समस्याएं और बढ़ती गई. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा उन्होंने कहा प्रदेश में परिवर्तन हो रहा है. प्रदेश के साथ-साथ रामपुर में भी परिवर्तन स्वाभाविक है. सबको अपना योगदान देना जरूरी और हम सभी को अपनी भूमिका सक्रियता से निभानी होगी.

Last Updated : Oct 30, 2022, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details