हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भगवान शिव के अवतार पुरुष के रूप में अवतरित हुए हैं पीएम मोदी: मंत्री सुरेश भारद्वाज

शिवरात्रि के खास पर्व पर आयोजित शिव विवाह महोत्सव कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने भी बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन बनाने वाली दो कंपनियां भारत में ही हैं और भारत में ही सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन भी हुई है और यह सब शिव शंकर का ही वरदान है और लगता है कि शिव शंकर के ही अवतार पुरुष के रूप में नरेंद्र मोदी अवतरित हुए हैं.

By

Published : Mar 11, 2021, 5:46 PM IST

PM Modi an avatar of Lord Shiva, पीएम मोदी भगवान शिव के अवतार
डिजाइन फोटो.

शिमला: जिला शिमला के राम मंदिर में शिवरात्रि के खास पर्व पर आयोजित शिव विवाह महोत्सव कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने भी बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस अवसर पर उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को शिवरात्रि पर्व की बधाई दी.

इस दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शिव का अवतार करार दिया है. उन्होंने कहा कि 2019 में जब चुनाव परिणाम आने थे उस से 2 दिन पहले उन्होंने केदारनाथ में 2 दिन गुफा में बिताए थे और उन्हें शिवजी का वरदान प्राप्त है.

वीडियो रिपोर्ट.

'पीएम मोदी ने कोरोना बीमारी से निपटा है'

मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जिस तरीके से पीएम मोदी ने इस बीमारी से निपटा है. उसके चलते दुनिया में उन्हें विश्व नेता के रूप में देखा जा रहा है.

'लगता है शिव शंकर के ही अवतार पुरुष के रूप में नरेंद्र मोदी अवतरित हुए हैं'

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कोरोना वैक्सीन बनाने वाली दो कंपनियां भारत में ही हैं और भारत में ही सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन भी हुई है और यह सब शिव शंकर का ही वरदान है और लगता है कि शिव शंकर के ही अवतार पुरुष के रूप में नरेंद्र मोदी अवतरित हुए हैं.

ये भी पढ़ें-सीएम जयराम ने दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, कोविड नियमों के पालन का किया आग्रह

ABOUT THE AUTHOR

...view details