हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

DDU अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे भारद्वाज, वायरल वीडियो मामले में जताई अनभिज्ञता

By

Published : Dec 1, 2020, 2:50 PM IST

Updated : Dec 1, 2020, 2:56 PM IST

शिमला के कोविड केयर सेंटर में कोरोना पॉजिटिव मरीज का वीडियो वायरल होने पर जहां प्रदेश स्वास्थ्य सचिव ने विभाग को जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं. शहरी मंत्री अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का हालचाल और व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कोविड केयर सेंटर गए थे, लेकिन एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज के वायरल वीडियो पर अनजान बने रहे.

DDU
DDU

शिमला:राजधानी शिमला के कोविड केयर सेंटर में कोरोना पॉजिटिव मरीज का वीडियो वायरल होने पर जहां प्रदेश स्वास्थ्य सचिव ने विभाग को जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं. शहरी विकास मंत्री और स्थानीय विधायक सुरेश भारद्वाज अपने ही शहर के अस्पताल से वायरल हुई वीडियो से बेखबर हैं.

शहरी मंत्री अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का हालचाल और व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कोविड केयर सेंटर गए थे, लेकिन एक हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज के वायरल वीडियो पर अनजान बने रहे.

वायरल वीडियो मामले से बेखबर मंत्री

शहरी मंत्री से जब सवाल पूछा गया कि वायरल वीडियो पर क्या संज्ञान लिया गया है तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उन्हें वीडियो की कोई जानकारी नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड केयर सेंटर में मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर लगातार मरीजों की देखभाल में लगे हैं. कुछ मामलों में डीडीयू से मरीजों को आईजीएमसी शिफ्ट करना पड़ता है, जिसमें कई बार समय लग सकता है. ऐसे में कभी असुविधा का सामना करना पड़ता है.

वीडियो रिपोर्ट.

सभी मरीजों को किया जा रहा अटेंड

शहरी मंत्री ने कहा कि अस्पताल में सभी मरीजों को अटेंड किया जा रहा है. बता दें कि मुख्यमंत्री के आदेश पर सभी मंत्री अपने अपने गृह क्षेत्र में कोरोना मरीजों से संवाद कर रहे हैं. इसी कड़ी में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज भी शहर के कोविड केयर सेंटर डीडीयू में कोरोना मरीजों का हालचाल जानने पहुंचे थे. मोबाइल के माध्यम से उन्होंने कोरोना मरीजों से हालचाल जाना और प्रशासन से व्यवस्थाओं का जायज लिया.

पढ़ें:DDU वायरल वीडियो मामला, स्वास्थ्य निदेशक को जांच का जिम्मा

Last Updated : Dec 1, 2020, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details