हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, CCTV में कैद हुआ हादसा

कोटखाई में एक सड़क हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौत हो गई. यह हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.यह दुर्घटना कोकुनाला पुल पर सोमवार शाम करीब सात बजे हुई है.

By

Published : Jul 1, 2020, 1:26 PM IST

Uncontrolled vehicle fell into trench in kothkhai
CCTV फुटेज

ठियोग: जिला शिमला के कोटखाई में एक कार अनियंत्रित होकर गहरे नाले में जा गिरी. यह हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इस दुर्घटना में कार सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में पैदल चल रहा राहगीर भी कार की चपेट में आ गया, जिसे गंभीर चोटें आई है.

बता दें कि अभी तक हादसे के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना कोकुनाला पुल पर सोमवार शाम करीब सात बजे हुआ है. यह गाड़ी गुम्मा से कोटखाई की ओर जा रही थी, लेकिन पुल के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी.

वीडियो रिपोर्ट

नाले में गाड़ी गिरते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कर दिया. गहरी खाई होने के कारण शवों को सड़क तक पहुंचाने में पुलिस और स्थानीय लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

मृतकों की पहचान शीला (45) पत्नी स्व. प्रकाश चंद और अभिषेक (23) पुत्र स्व. प्रकाश चंद, गांव टिपरा, तहसील ठियोग के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतका कोटखाई में लोक निर्माण विभाग में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत थी.

पुलिस के मुताबिक गाड़ी कौन चला रहा था? इसकी सही जानकारी अभी तक हासिल नहीं हो पाई है. जबकि, हादसे के दौरान पुल से गुजर रहा नेपाली मूल का व्यक्ति भी वाहन की चपेट में आ गया. जिसे गंभीर हालत में कोटखाई अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है. वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें:ठियोग के सैंज में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details